जयपुर

प्यार हुआ , घर से भागी और दोनो युवतियों ने रचाई शादी

Jaipur News। प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है यह हिंदी फिल्म का गाना वास्तविक जीवन में एक युवती पर सटीक बैठा जब एक युवती ने फेसबुक पर और व्हाट्सएप पर महाराष्ट्र की एक अन्य युवती से हाय हेलो हुई धीरे-धीरे दोस्ती हुई और दोस्ती दोनों के बीच में कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला और दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय कर लिया और करीब एक पखवाड़े पूर्व जयपुर से युवती भागकर महाराष्ट्र चली गई और फिर दोनों युवतियों ने महाराष्ट्र में एक मंदिर में शादी कर ली और साथ रहने लगी जी हां आप कोई आश्चर्य तगड़ा होगा लेकिन यह सत्य है।

नाहरगढ इलाके से करीब पखवाड़ा पूर्व लापता हुई युवती ने महाराष्ट्र में एक युवती से विवाह रचा लिया है। तलाश करते हुए पहुंची पुलिस टीम को बुधवार को इस बारे में पता चला। जयपुर की युवती के संपर्क में नागपुर की युवती फेसबुक के जरिए संपर्क में आई थी।

एसएचओ मुकेश ने बताया कि नाहरगढ इलाके में रहने वाली 18 वर्षीय युवती रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई थी। 18 दिसम्बर को परिजनों ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लापता युवती को तलाश करते हुए पुलिस टीम बुधवार को महाराष्ट्र जा पहुंची।

युवती को तलाश कर पूछताछ करने पर पता चला कि उसने नागपुर की रहने वाली एक युवती से महाराष्ट्र के एक मंदिर में विवाह किया।
जिसके बाद से दोनों साथ रह रही है। जयपुर से 1500 किलोमीटर दूर गढ चिरोली महाराष्ट्र से युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है।

फेसबुक पर हुई दोस्ती – पुलिस ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व नागपुर निवासी युवती से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी। वह चिरौली महाराष्ट्र में प्राईवेट कंपनी में जॉब करती है। फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद दोनों की बातचीत गहरी हो गई और मोबाइल पर भी बातचीत होने लगी।

दोनों युवतियों में प्यार बढ़ गया और दोनों ने जीवनभर साथ रहने का वादा कर लिया। 18 दिसम्बर को महाराष्ट्र से युवती जयपुर आई और नाहरगढ रोड पर रहने वाली युवती को अपने साथ लेकर महाराष्ट्र रवाना हो गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम