पुलिस ने पकड़ा ऐसा आरोपी जो करता था ट्रक चालकों के साथ ऐसा काम 

चाकू की नोक पर ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाला फरार बदमाश गिरफ्तार
Jaipur News । जयपुर ​ग्रामीण जिले के शाहपुरा थाना पुलिस ने चाकू की नोक पर नेशनल हाइवे पर कंटेनर चालकों से मारपीट के बाद लूटपाट कर फरार हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित के पास से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है और नकदी बरामद नहीं हो सकी है। आरोपित से पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है। वहीं वारदात में शामिल एक बदमाश पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।
जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि आरोपित शहजान उर्फ सन्ना मेव निवासी हरियाणा के नूंह मेवात,पाटखोरी फिरोपुर को गिरफ्तार किया गया है। इसका एक साथी साकिर मेव निवासी हरियाणा पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। इन दोनों बदमाशों ने शाहपुरा में नेशनल हाइवे पर ट्रक चालक उमर को सूनसान जगह पर रुकवाया और फिर चाकू की नोक कर मारपीट कर एक मोबाइल फोन तथा 15 हजार और जरुरी दस्तावेज लूटकर भाग निकले थे।
 शाहपुरा थानाप्रभारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि लूट की वारदात की सूचना मिलने पर वारदात में शामिल नूंह मेवात निवासी साकिर को धरदबोचा। जबकि आरोपित शहजान फरार चल रहा था। उसने लूटे हुए मोबाइल फोन को चालू कर अपनी सिम डाल ली थी। वह ज्यादातर मोबाइल फोन बंद रखता था। उसने ज्योंही मोबाइल फोन चालू किया। तब शहजान के हरियाणा में स्थित पाटखोरी गांव में घर पर होने का पता चला। तब पुलिस ने दबिश देकर आरोपित को पकड़ लिया। शाहपुरा लाकर पूछताछ में शहजान के कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया।
हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश