प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 को भीलवाड़ा में,करेंगे बड़ी सभा ,18 विधानसभा सीटों पर पड़ेगा असर

Airforce maneuvers in Rajasthan on 7th, PM Modi will come
P M Narendra Modi)

जयपुर/ भीलवाडा/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान सहित 9 राज्यों में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयारी पर हैं और जातिगत समीकरण के आधार पर भाजपा का वोट बैंक मजबूत करने में लगे हुए हैं।

और इसी कड़ी वह फार्मूले के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 28 जनवरी को मेवाड़ अंचल के भीलवाड़ा दौरे पर आएंगे और गुर्जर समाज के अंतरराष्ट्रीय धर्मस्थल सवाई भोज में एक बड़ी आम सभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भाजपा द्वारा तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है ।

गुर्जर समाज के अंतरराष्ट्रीय आराध्य देव भगवान देवनारायण के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धार्मिक स्थल भीलवाड़ा जिले के आसींद कस्बे में स्थित है और भगवान देवनारायण की 1111 वी जयंती पर आसीन होने वाले वृहद स्तर पर कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान के मेवाड़ और आसींद में गुर्जर बाहुल्य क्षेत्र में होने वाला यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

इस दौरे से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के आदिवासी क्षेत्र डूंगरपुर बांसवाड़ा में एक बड़ी सभा करके आदिवासी वोट बैंक को भाजपा के पक्ष में साधने की कोशिश कर चुके हैं और अब राजस्थान के गुर्जर बावड़ी क्षेत्र में गुर्जर वोट बैंक को साधने के प्रयास हैं। 

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जनवरी को भीलवाड़ा जिले के आसींद में भगवान देवनारायण के 1111 वी जयंती पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होकर पूर्वी राजस्थान और गुर्जर समाज में बड़ा संदेश देंगे राजस्थान में 14 जिलों की 18 सीटों पर गुर्जर बाहुल्य है तथा लगभग 55 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर गुर्जर वोट मतदाता अपना प्रभाव डालते हैं और वर्तमान में इन विधानसभा सीटों पर अधिकांश कांग्रेस के विधायक जीत कर आए हैं और आसींद में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के जरिए भाजपा गुर्जर समाज के इस बड़े वोट बैंक पर अपना प्रभाव डालने की कोशिश कर रही है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 28 जनवरी को राजस्थान की यात्रा को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने राजस्थान भाजपा मुख्यालय पर मोदी की तैयारी को लेकर एक कोर ग्रुप की एक बैठक बुलाकर भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों से मोदी की सभा और

 कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीलवाड़ा राजस्थान की यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है पार्टी के सांसद विधायक पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभी इस में जुट गए हैं