पपला गुर्जर और महाकाल गैंग के जुडे, दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर। जयपुर ग्रामीण जिले के कोटपुतली थाना पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर गैंग और महाकाल गैंग के जुडे दो सदस्यों को अवैध हथियार सहित पकडा है। पुलिस ने पकडे गए बदमाशों से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि राजस्थान और हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर गैंग और महाकाल गैंग के जुडे दारासिंह गुर्जर (25) निवासी जैनपुरबास बहरोड जिला अलवर और पवन गुर्जर (26) निवासी मौहम्मदुर बहरोड जिला अलवर को अवैध हथियार देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपित गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर गैंग और महाकाल गैंग के जुडे है और पपला को अपना आदर्श मानते है। इन आरोपितों द्वारा 15 फरवरी 2021 को गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को पुलिस जाब्ते कारकेड द्वारा उपकारागृह किशनगढ बास में दाखिल करवाने के लिए जाते समय रास्ते में किशनगढ के पास का कारकेड के अन्दर गाडी घुसा दी थी और फिर मौके से फरार हो गए थे। आरोपितों के खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज है,फिलहाल पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है।