पुलिस ने बड़ौदा के मकान में दफनाए गए  शव को किया बरामद, जयपुर में होगा पोस्टमार्टम अवैध संबंध के चलते पत्नी की हत्या मामला

जयपुर। जयपुर के बहुचर्चित लापता महिला केस मैं गुजरात के बडोदरा में आयकर विभाग में तैनात इंस्पेक्टर लोकेश द्वारा अपनी पत्नी मुनेश की हत्या कर मकान में दफनाए गए  शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है।  पुलिस शव को जयपुर लेकर आ रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम जयपुर में होगा। इस संबंध में मृतका के पिता विजेन्द्र फोजदार ने दहेज हत्या का मामला  दर्ज करवाया है। पुलिस मृतका को जयपुर से बडोदरा ले जाने वाले शख्स देवेन्द्र की पुलिस तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि गुजरात के बडोदरा में आयकर विभाग में तैनात इंस्पेक्टर लोकेश  ने बारह अप्रेल को ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी पत्नी मुनेश जयपुर के गांधी नगर में रह कर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इस बीच वह नौ अप्रेल से लापता हो गई। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच जयपुर पुलिस को गुजरात से सूचना मिली थी कि लोकेश खुद ही पत्नी मुनेश को लेकर गुजरात गया था। जहां उसने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन में दफना दिया।  उसने यह सब अपनी प्रेमिका को पाने के लिए किया। लोकेश व मुनेश की चौदह माह पूर्व ही शादी हुई थी। उसके बाद बड़ोदरा में लोकेश के संपर्क में एक लड़की आ गई जिससे संबंध रखने के लिए उसने पत्नी को रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने बताया कि लोकेश ने खुद ही परिजनों को बताया कि उसने मुनेश को मार कर दफना दिया है।