जयपुर

व्यापार में लगा नुकसान तो खा लिया ज़हर

एक भाई की मौत , दूसरे का इलाज जारी
जयपुर। माणक चौक थाना इलाके में आॅनलाइन दाल की मार्केटिंग से जुड़े दो भाईयों को व्यापार  में घाटा और साझेदारों के लगातार रुपयो की मांग करने के चलते दो भाईयों ने विषाक्त पदार्थ
खा लिया। इनके एक भाई की मौत हो गई, वहीं दूसरे भाई का इलाज जारी है।
एसआई कमलेश कुमार ने बताया कि पितलियो का चौक जौहरी बाजार निवासी अमित और सुमित पुत्र प्रभु अग्रवाल रहते है और दोनों ही आॅनलाइन दाल की मार्केटिंग व्यापार जुडे है।
रविवार दोनों भाईयों ने खुद को कमरे में बंद किया और विषाक्त पदार्थ खा लिया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने खिड़की में झां कर देखा तो दोनों ही अचेत अवस्था में पड़े थे। शोर मचाने पर आस-पास के रहने वाले लोग आए और दरवाला तोड़ कर उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया , जहां देर रात को अमित अग्रवाल (38) की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं सुमित (35) का इलाज जारी है।
प्रारिम्भक जांच में सामने आया कि कुछ लोगों ने साझेदार बनते हुए अपना पैसा इनके व्यापार में लगाया था। व्यापार में समय- समय पर होते जा रहे मुनाफे का भाग साझेदारों को दिया जा रहा था। लेकिन नोटबंदी के बाद व्यापार ठप सा हो गया। दिए गए रुपए का साझेदार तकाजा करने लगे और करोड़ो रुपए का लेन-देन अटकने से साझेदार उन्हे प्रताड़ित करने लगे। व्यापार  में लगे घाटे और साझेदारों के लगातार रुपयो की मांग करने के चलते दो भाईयों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। पुलिस को दिए बयानों के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *