राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग भौंकते रहेंगे मेरे कोई फर्क नहीं पड़ता – डोटासरा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। लोकसभा चुनाव के प्रथम चुनाव को लेकर प्रदेश में नेताओं के दौरे और आम सभाएं शुरू होने के साथ ही एक दूसरे पर सार्वजनिक रूप से आरोप प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला चरम पर है और इसी कड़ी में राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए एक आम सभा में कहां की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग भोंकते रहेंगे मेरे कोई फर्क नहीं।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

लोकसभा चुनाव के राजस्थान के दूसरे चरण में नामांकन दाखिल करने का गुरुवार को अंतिम दिन ही लेकिन आज प्रदेश मैं मैं भाजपा और कांग्रेस की प्रत्याशियों ने अपने-अपने नेताओं और समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किए हैं और कुछ बचे हुए प्रत्याशी कल अंतिम दिन अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने के दौरान भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों द्वारा अपने शीर्ष नेताओं के नेतृत्व में आम सभा की गई इसी कड़ी में सीकर में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन के बाद आयोजित नामांकन सभा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासराने मदन दिलावर द्वारा उनके खिलाफ दिए गए ।

बयान और भाषण पर पलटवार करते हुए मदन दिलावर को चेतावनी भरे शब्दों में कहां की मदन दिलावर अगर मां का दूध पिया है तो हिम्मत है तो डोटासरा की गिरेबान में झांक कर दिखाएं । मैं किस का बेटा और एक शिक्षक का बेटा हूं मैं कभी कोई गलत काम नहीं किया है और यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग भोंकते रहेंगे मेरे कोई फर्क नहीं पड़ता गोविंद सिंह डोटासरा के इस आपत्तिजनक बयान को लेकर प्रदेश में सियासत गर्मा गई है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम