SBI took over the information of the bank, took away twenty-one thousand cash
जयपुर

पच्चीस हजार रुपये भेजने का झांसा दे ऑनलाइन ठगे सवा लाख

Jaipur News। महेश नगर थाना इलाके में एक व्यक्ति के बैंक खाते में पच्चीस हजार रुपये भेजने का झांसा देकर एक शातिर ने ऑनलाइन एक लाख पच्चीस हजार रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडित की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल मे जुटी है।

पुलिस ने बताया कि सतेन्द्र कुमार गुप्ता निवासी शुभम विहार महेश नगर ने मामला दर्ज करवाया है कि 19 नवम्बर को उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया। फोनकर्ता ने खुद को हरियाणा रेवाडी से बोलना बताते हुए कहा कि उसके 25 हजार रुपये फंसे हुए है, जिनको वह उसके बैंक खाते में डाल देता हूं। जब आपको मिल जाऐ वापस दे देना। बैंक खातें में 25 हजार रुपये आने का झांसे में शातिर की ओर से भेजे मैसेज को पीडित ने स्वीकार कर दिया। जिसके बाद बैंक खाते से पांच बार में 1 लाख 25 हजार रुपये निकल गए। मोबाइल पर मैसेज आने पर पीडित को ऑनलाइन ठगी का पता चलने पर थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडित द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर के आधार पर शातिर ठग की तलाश में जुटी है।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम