जयपुर राजस्थान

बस में यात्री युवती से छेडछाड, चालक व खलासी की सरेआम चप्पलों से पिटाई,वीडियों वायरल

जयपुर/ राजस्थान में महिला अत्याचार लड़कियों महिलाओं से छेड़छाड़ गैंगरेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही है लेकिन इन्हीं घटनाओं के बीच एक युवती ने हिम्मत दिखाते हुए सभी युवतियों और महिलाओं के लिए एक उदाहरण पेश किया।

जब उसने बस में यात्रा के दौरान उसके साथ चालक और परिचालक द्वारा छेड़छाड़ करने पर सरेआम जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि उदयपुर से नाथद्वारा कांकरोली सरदारनगर देवगढ़ आमेट मार्ग पर चलने वाली एक निजी यात्री बस संख्या ARO 1P-6566 मैं एक युवती यात्रा कर रही थी और इस यात्रा के दौरान ही उक्त बस के चालक और खलासी ने युवती के साथ छेड़छाड़ की इस पर युवती ने आपत्ति जताई।

अफीम का पट्टा बनाने के एवज में बड़ी रिश्वत राशि लेते नारकोटिक्स विभाग का सब इंस्पेक्टर और दो दलाल गिरफ्तार

लेकिन उन दोनों की हरकतें नहीं रुकी तब युवती ने हिम्मत का परिचय देते हुए जैसे ही बस देवगढ़ बस स्टैंड पर रुकी और युवती ने खलासी और चालक की पकड़कर चप्पलों से जमकर सरेआम पिटाई कर दी यही नहीं युवती ने खलासी और चालक के कपड़े तक फाड़ दिए।

इस घटना का लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है ।

लेकिन इस घटना और युवती के साथ में राजस्थान की युवतियों और महिलाओं को एक संदेश दिया है कि वह उन पर इस तरह की होने वाली घटनाओं के प्रति बदनामी के डर से चुप ना रहे और इसका जवाब दें।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम