उपराष्ट्रपति की मजाक उड़ाना संसद को पड़ा भारी मामला दर्ज जाट समाज में आक्रोश,प्रदर्शन 

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर/ राज्यसभा में सभापति और देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मजाक बनाना और उनकी नकल करना टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी को भारी पड़ गया उनके खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसके साथ ही इस घटनाक्रम को लेकर देश भर के जाट समाज में आक्रोश व्याप्त है और आज जयपुर में कांग्रेस कार्यालय के बाहर जाट समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया ।

विदित है की 141 विपक्षी सांसदों और राज्यसभा सदस्यों को कल निलंबित कर दिया गया था निलंबित के बाद यह सभी विपक्षी सांसद भवन के बाहर जमा हुए और वहां पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ की नकल उतारने के साथी उनका मजाक बना रहे थे जिसका सभी सांसदों ने सहयोग करते हुए।

उठा के लगा लगाकर उनके इस मजाक को समर्थन दिया और सबसे आश्चर्य की बात है कि इस मजाक और नकल में स्वयं कांग्रेस के सांसद और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद ही नहीं थे वरन वह इस पूरे मजाक और नकल बनाकर हंसी उड़ाने के घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम