पाकिस्तान की सीमा हैदर अब राजस्थान के 12वीं कक्षा के परीक्षा कॉपी में छाई

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ पाकिस्तान की सीमा हैदर ( Seema Haider ) ऑनलाइन पब गेम खेलते खेलते भारत के उत्तर प्रदेश में रहने वाले सचिन मीणा को दिल दे बैठी थी और इन दोनों की लव स्टोरी देश ही नहीं पूरी दुनिया में काफी चर्चित रही और सोशल मीडिया पर दोनों खूब वायरल हुई ।

लेकिन यह सिलसिला अभी भी नहीं थम है और अब तो सीमा हैदर जो अब सीमा ठाकुर बन चुकी है राजस्थान में परीक्षा तक में परीक्षा की कॉपी में आने लगी है।

जी हां यह बिल्कुल सच है और एक बार फिर सीमा सोशल मीडिया पर परीक्षा की कॉपी के चर्चे के रूप में वायरल हो रही है राजस्थान की सरकारी स्कूलों में अभी अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही है और ऐसी घटना राजस्थान के धौलपुर जिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आई।

जहां एक सरकारी स्कूल के 12वीं कक्षा के राजनीतिक विज्ञान में एक प्रश्न विद्यार्थियों से पूछा गया कि भारत और पाकिस्तान के बीच की कौन सी सीमा है और उसकी लंबाई कितनी है इस सवाल के जवाब में एक विद्यार्थी ने लिखा भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा हैदर है और जिसकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है ।

सोशल मीडिया पर यह कॉपी जमकर वायरल हो रही है वायरल कॉपी धौलपुर जिले के बसेड़ी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बागघार की बताई जाती है।

हालांकि इस वायरस कॉपी की हम पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन इस कॉपी के वायरल होने से एक बार फिर सीमा हैदर की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से होने लगी है

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम