जन्मदिन पर ऑनलाइन मंगाया केक, खाने के बाद 10 साल की बच्ची की मौत

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर । आजकल ऑनलाइन खाद्य वस्तु मांगने और खाने का प्रचलन युवा पीढ़ी में और बच्चों में अधिक है ऑनलाइन के प्रचलन में एक परिवार ने अपनी 10 साल के बच्चे का जन्मदिन पर केक काटने के लिए ऑनलाइन केक मंगाया और केक काटने के बाद केक खाने से जहां पूरे परिवार की हालत बिगड़ गई वहीं दूसरी ओर जिस बच्ची का जन्मदिन था कुछ बच्चे की केक खाने से मौत हो गई।

घटना पंजाब के पटियाला की है यहां रहने वाले एक परिवार की 10 साल के बच्चे का कल जन्मदिन था जन्मदिन पर केक काटने के लिए परिवार ने ऑनलाइन आर्डर करके केक मंगाया और शाम को केक काटा के काटने के बाद घर के सभी बच्चों ने खाया तथा 10 साल की बच्ची ने भी केक खाया केक खाने के बाद मध्य रात्रि को उसकी हालत बिगड़ गई जिसे अस्पताल ले जाया गया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया वहीं के खाने से परिवार के अन्य सदस्यों की भी मामूली हालत बिगड़ी। इस संबंध में मृतक बच्चे के दादा ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है और थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि बच्चों के जन्मदिन पर ऑनलाइन केक ऑर्डर किया था जो शाम को 6:15 बजे घर पर केक पहुंचा और 7:15 बजे उनकी 10 साल की पोती मानसी ने परिवार के साथ केक काटा उसके छोटी बहन 8 साल की है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

उसने भी केक खाया और परिवार के सभी सदस्यों ने के खाया केक खाने के बाद मानसी की छोटी बहन को उल्टियां होने लगी तथा परिवार के अन्य सदस्यों का भी जी घबराने लगा मानसिक के मुस्लिम मामूली जाग आए तो परिवार के सदस्यों ने सोचा कि इसे भी मामूली उल्टी हुई है ठीक हो जाएगा और सो गए मध्य रात्रि को मानसी को गला सूख रहा था उसने पानी पिया और सो गई करीब कुछ देर बाद जब उसे देखा तो उसका शरीर पूरा ठंडा पड़ा हुआ था।

उसे अस्पताल लेकर गए किस कोने से मृत घोषित कर दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जहां शुरू कर दी है कि के कहां से मंगाया गया कौन डिलीवरी करने आया था इस सब पहलुओं पर जांच चल रही है। बताया जाता है केक काटते समय और जन्मदिन मनाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम