जयपुर राजस्थान

जयपुर में नीदरलैंड की महिला के साथ आयुर्वेद मसाज के नाम पर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर । जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके में एक होटल में आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर 30 वर्षीय विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नीदरलैंड की रहने वाली 30 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर सिंधी कैंप थाने में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टोंक में बेंड व गाजे बाजे के साथ ऊंट पर निकली बादशाह की परंपरागत सवारी

प्रकरण की जांच कर रही सिंधी कैंप थाना अधिकारी गुंजन सोनी ने बताया कि पीड़िता कुछ दिनों पहले ही नीदरलैंड से जयपुर घूमने के लिए आई थी और एक होटल में आकर रुकी।जहां पर 16 मार्च की दोपहर में उसने एक आयुर्वेदिक मसाज की सेवा प्राप्त की मसाज करने वाले व्यक्ति ने 30 मिनट तक पीड़िता की सामान्य मालिश की और फिर उसके बाद पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

गुंजन सोनी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता से माफी मांग किसी को भी कुछ नहीं बताने के लिए कहा वारदात के लगभग 1 घंटे बाद आरोपी वहां से चला गया और 1 दिन तक पीड़िता काफी अवसाद में रही।

गुरुवार देर रात को पीड़िता ने होटल प्रबंधक से संपर्क कर उसके साथ हुई वारदात की जानकारी दी और सिंधी कैंप थाने पहुंच मसाज करने वाले व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मसाज करने वाले केरल निवासी बीजू मुरलीधरण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज पीड़िता का मेडिकल करवाएगी और आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

जयपुर छोड़कर केरल भागने की फिराक में था आरोपी: सिंधी कैंप थाना अधिकारी गुंजन सोनी ने बताया कि विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी बीजू मुरलीधरण वारदात के बाद शहर छोड़कर केरल भागने की फिराक में था।

जिसे पुलिस ने दबिश देकर खातीपुरा इलाके से हिरासत में लिया है।

आरोपी ने खातीपुरा में मसाज सर्विस प्रोवाइडर करने का एक कार्यालय खोल रखा है और शहर के नामचीन होटलों से कॉन्ट्रैक्ट कर वहां आने वाले विदेशी पर्यटकों को मसाज सर्विस प्रोवाइड करवाता है।

फिलहाल, आरोपी को हिरासत में लेकर उसका अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है और जिन होटल्स में वह सर्विस प्रोवाइड करता है उनसे भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.