जयपुर

मालवीय नगर मेरा बूथ मेरा गौरव में भी भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता

 

विवाद अर्चना शर्मा के समर्थकों को नाम लिखी टीशर्ट पहनकर कैसे आने दिया

 

शहर अध्यक्ष खाचरियावास पर भी उठाए सवाल

 

 

जयपुर । आशंकाओं के अनुरूप ही किशनपोल ओर सिविल लाइन्स के बाद सोमवार को मालवीय नगर विधानसभा में आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम भी हंगामे की भेंट चढ़ गया। यहां टिकट के दावेदारों के बीच जमकर शब्दबाण चले तो जिन टी शर्ट के चलते सिविल लाइन्स में बवाल हुआ था,उन्ही टी शर्ट के चलते जिलाध्यक्ष पर दोहरा रवैया अपनाने के आरोप लगे।

मालवीय नगर में हंगामा उस समय शुरू हुआ जब एक दावेदार पीसीसी सदस्य मोहित सोनी को मंच पर नही चढ़ने दिया गया। इस बात पर उनके समर्थक नाराज होकर नारेबाजी करने लगे,तो अन्य लोग भी नारे लगाने लगे। ये हंगामा निपटता कि कुछ नेताओं ने सवाल उठाया कि एक नेता विशेष के समर्थकों को  नाम की टी-शर्ट पहनकर क्यो आने दिया गया।

जबकि एक दिन पहले ही सिविल लाइन में बवाल मच चुका था। इस बात को लेकर अन्य दावेदारों ने कांग्रेस शहर अध्यक्ष पर सवाल दागते हुए कहा कि रविवार को सिविल लाइंस में आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव में जब आपने विजयशंकर तिवाड़ी को इस बात के लिए निकाल दिया था तो आज अर्चना शर्मा के समर्थकों को नाम लिखी टीशर्ट पहनकर कैसे आने दिया। इस मुद्दे पर चर्चा समाप्त भी नही हुई थी कि एक बार फिर दावेदार मोहित सोनी को मंच पर ना बैठाने की बात पर कार्यकर्ता आपस में फिर भिड़ गए। अर्चना शर्मा और मोहित सोनी में समर्थकों को शांत करने के लिए तीखी बहस भी हुई।

एक अन्य दावेदार पारीक को तो मंच के पास तक नही आने दिया गया ओर वो भीड़ का हिस्सा बनकर रह गये।  इस दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास को माइक हाथ में लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को व्यवस्थित करने में बहुत मशक्कत करनी पड़ी। गर्मा-गर्मी को देखकर एआईसीसी  सचिव विवेक बंसल को भी सीट से खड़ा होकर कार्यकर्ताओं को मनाने की मशक्कत करनी पडी। मालवीय नगर में के के हरितवाल,सुशील शर्मा ने भी अपनी दावेदारी जताई

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *