तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया पर छात्र से हुआ प्यार और फिर उसने उठाया यह कदम

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ कहते हैं तार अंडा होता है क्या की ना कोई उम्र होती है ना कोई सीमा होती है वह कब किस हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां इस सोशल मीडिया के दौर में एक दूसरे से मिले बिना ही एक तीन बच्चों की मां को एक छात्रा से बेपनाह प्यार हो गया और वह छात्र के प्यार में इस तरह दीवानी हो गई की पति और बच्चों को छोड़कर छात्र के घर पहुंच गई और जीद पर हार गई की मुझसे शादी करो

घटना उत्तराखंड के हल्द्वानी की है

बताया जा रहा है कि तीन बच्चो की महिला को सोशल मीडिया पर शुरू हुए प्रेम-प्रसंग के कारण अपने बच्चों और पति को छोड़कर को घर से चली गई थी पति ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला की लोकेशन यूपी के आजमगढ़ में मिली। इस पर पुलिस आजमगढ़ पहुंची वहां महिला बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र(20) के घर पर रह रही थी। पुलिस ने महिला से बातचीत की तो पता चला महिला और छात्र की दोस्ती सोशल मीडिया से हुई और प्रेम-प्रसंग में बदल गई।

पुलिस महिला को समझाकर हल्द्वानी लाने की कोशिश की लेकिन वह जिद पर अड गई की वह नही जाएगी और अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी और उससे शादी करेगी। इस पर पुलिस ने उसकी काउंसलिंग कराई तथा उसे काफी समझाया इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के बाद महिला को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम