बिजली विभाग के जेईन से मारपीट मामले में विधायक गिर्राज मलिंगा ने किया आत्मसमर्पण

जयपुर। धौलपुर जिले के बाड़ी में 28 मार्च को विद्युत विभाग के जेईन से मारपीटके मामले के आरोपी कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आखिरकार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। गिर्राज सिंह मलिंगा ने आज जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के समक्ष आत्मसमर्पण किया। गिर्राज सिंह मलिंगा आत्मसमर्पण के मामले को कांग्रेस चिंतन शिविर से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहने पर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने आत्मसमर्पण किया है। विद्युत कर्मचारियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

आत्मसमर्पण से पहले मुख्यमंत्री से मिले मलिंगा

इससे पहले कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के आज राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और सीएम गहलोत से मुलाकात की।

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ही गिर्राज सिंह मलिंगा ने आत्मसमर्पण का फैसला लिया था। गौरतलब है कि 28 मार्च को विद्युत विभाग के जेई जेईन के साथ गिर्राज सिंह मलिंगा और उनके समर्थकों ने मारपीट की थी जिससे सरकारी कर्मचारी को काफी चोटें आई थी। इस मामले को लेकर विद्युत विभाग के कर्मचारी लगातार आंदोलन किया था।सीएम गहलोत भी विद्युत कर्मचारी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे। हालांकि पहले गिर्राज सिंह मलिंगा अपने ऊपर लगे मारपीट के आरोपों को नकारते हुए आ रहे थे।

महेश जोशी पर भी बढ़ा इस्तीफे का दबाव

वहीं कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के आत्मसमर्पण के बाद अब कैबिनेट मंत्री महेश जोशी पर भी इस्तीफा का दबाव बढ़ा है। माना जा रहा है कि जल्द ही महेश जोशी को भी इस्तीफा देने को कहा जा सकता है।