ब्यावर से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को पड़ा भारी, प्रेमी को बधंक बना प्रेमिका से गैंगरेप 

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ अजमेर जिले के ब्यावर और हाल में नवनीत ब्यावर जिले से एक नाबालिक प्रेमी जोड़े को घर से भागना उस समय महंगा पड़ गया जब यह प्रेमी जोड़ा भास्कर जोधपुर पहुंचा जहां तीन युवकों ने नाबालिक प्रेमी को डरा धमका कर बंधक बनाकर उसकी प्रेमिका से गैंग रेप किया इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के तीनों आरोपियों को भागते हुए पहाड़ी क्षेत्र से धर दबोचा ।

अजमेर के ब्यावर से भागकर प्रेमी युगल जोधपुर पहुंचा और जोधपुर के एक गेस्ट हाउस में ठहरने के लिए गया प्रेमी युगल गया । नाबालिग होने के कारण गेस्ट हाउस संचालक ने दोनों को रूम नहीं दिया । गेस्ट हाउस मे रूम नहीं मिलने पर नाबालिग प्रेमी युगल वहां से निकलने दूसरी जगह रूम लेने के लिए पैदल ही निकल पडा तभी पावटा चौराहे पर पहुंचने पर उनको तीन युवक मिले ।

तीनों युवकों ने उनसे बात कर जानकारी लेकर रूम दिलाने की बात कही और अपने जाल में फंसा कर पैदल ही उनको सोजती गेट तक ले गए। सोजती गेट के पास से पुलिस का डर बता कर तीनो युवक दोनो को ओल्ड कैंपस ले गए और प्रेमी को बंधक बनाकर तीनों युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग प्रेमिका के संग के साथ गैंगरेप किया । गैंगरेप कर तीनो युवक वहां से भाग छूटे । बदहवास प्रेमी युगल ने घटना की सूचना पुलिस को दी ।

पुलिस ने सूचना मिलते ही दिखाई तत्परता और पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ और डीसीपी अमृता दुहन ने खुद संभाला मोर्चा तथा अज्ञात गैंगरेप के आरोपियों की छानबीन करते हुए गणेशपुरा की पहाड़ियों मे भागते-भागते गैंगरेप के आरोपियों के पैरों में हो गया फ्रैक्चर और पीछा करती पुलिस ने पहुंच कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया ।

एसपी अमृता वुहान ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों की पहचान समुंदर सिंह भाटी पुत्र हाथी सिंह 22 साल निवासी बाड़मेर धर्मपाल सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह राजपूत निवासी ओसिया जोधपुर उत्तम सिंह पुत्र ज्ञान सिंह 22 साल निवासी बाड़मेर हाल रायकाबाग मूर्ति के पास जोधपुर तथा सुरेश पुत्र प्रताप सिंह झुंझुनू हाल कृष्णा गेस्ट हाउस जोधपुर है इन घायल तीनों आरोपियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम