जयपुर राजस्थान

कांग्रेस चिंतन शिविर की तैयारियों को लेकर पीसीसी में बैठक आज

जयपुर। उदयपुर में 13 से 15 मई तक होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर की तैयारियों को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीसीसी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई। हालांकि इस बैठक में पीसीसी चीफ ने चुनिंदा पदाधिकारियों को ही आमंत्रित किया गया है। दोपहर 12 बजे आयोजित होने वाली इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पीसीसी पदाधिकारियों के साथ तैयारियों पर मंथन करेंगे और उदयपुर में तैयारियों का जिम्मा संभाल रहे पूर्व सांसद रघुवीर मीणा और पुखराज पाराशर से भी फीडबैक लेंगे।
मेजबान पीसीसी के लिए चिंतन शिविर दूसरा बड़ा टास्क
दरअसल प्रदेश कांग्रेस के लिए कांग्रेस का राष्ट्रीय चिंतन शिविर किसी बड़े टास्क से कम नहीं है।

बीते 6 महीने में यह दूसरा बड़ा मौका है जब कांग्रेस का राष्ट्रीय आयोजन राजस्थान में होने जा रहा है। इससे पहले दिसंबर माह में कांग्रेस की राष्ट्रीय महा रैली का आयोजन जयपुर में हुआ था।

रैली के तमाम इंतजाम और सफल आयोजन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की पीठ भी थपथपाई थी। ऐसे में कांग्रेस चिंतन शिविर को भी प्रदेश कांग्रेस चुनौती के तौर पर लेकर चल रही है।

पीसीसी पदाधिकारियों को भेजा जाएगा उदयपुर
बताया जा रहा है कि आज के बैठक के बाद पीसीसी के कई पदाधिकारियों को चिंतन शिविर संपन्न होने तक उदयपुर ही भेजा जाएगा, जहां वे तैयारियों को अंतिम रूप देंगे।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/