विवाहिता की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

जयपुर। विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है । इस पर मृतका के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए उसके ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया  है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

एसीपी प्रतापमल केडिया ने बताया कि मृतका मनीषा शर्मा (25) पुत्री मदन लाल त्यागी पाच्यांवाला वैशाली नगर की रहने वाली थी तथा होम्योपैथिक की डॉक्टर थी। उसकी वर्ष 2016 में कैलाशपुरी ब्रह्मपुरी में पवन कुमार ओजट से शादी हुई हुई थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रियंका के ससुराल वाले उनसे रुपयों की मांग करने लगे थे। गत दिनों भी पवन ने उसके पजिनों से पांच लाख की मांग की थी।

अस्पताल में छोड़ भागे बेटी की लाश 

मनीषा की पिता मदनलाल त्यागी का कहना है कि रविवार रात को मनीषा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो जाने के बाद उसका पति और ससुर उसे एसएमएस अस्पताल लेकर आए थे। इसके बाद यहां से उन्हें फोन पर सूचना दी कि मनीषा की तबियत खराब है। जब हम लोग यहां पहुंचे तो हमें बताया गया कि मनीषा की मौत हो गई है। हम कुछ समझ पाते इससे पहले आरोपित पवन और उसके पिता दोनों यहां से फरार हो गए।

दोहिते की जान खतरे में 

मनीषा की मां रेनू त्यागी ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही उसके ससुराल वाले उससे दहेज की मांग किया करते थे। गत दिनों भी पवन और उसके घरवालों ने उनसे पांच लाख रुपए की मांग की थी। जिसे पूरी नहीं कर पाने पर आरोपितों ने उसकी साजिश के तहत हत्या कर दी। उन्होंने यह भी कहा कि मनीषा ने चार महीने पहले की बेटे को जन्म दिया है। मनीषा की मौत के बाद हमे डर है कि कहीं उसकी भी हत्या नहीं कर दी जाए इसलिए उसे हमें सौंपा जाए।