जयपुर राजस्थान

पेंशन चालू कराने का झांसा दे मांदलिये ले उड़ी, दो महीने के बीच दुसरी घटना

जहाजपुर (आज़ाद नेब) पेंशन चालू कराने के नाम पर अज्ञात महिलाओं ने नगर की बुजुर्ग महिला एक बार फिर निशाना बनाया। 2 महीने में नगर में दुसरी घटना को अज्ञात महिलाओं ने अंजाम दिया। पुलिस अभी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक खाती मोहल्ले में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला बदाम देवी जांगिड़ से पेंशन चालू कराने का झांसा देकर महिला के गले में पहने हुए तीन सोने के मांदलिये खुलवा कर घर पर रखवा दिए। ओर फोटो खिंचवाने के लिए लेकर निकली जहां बीच रास्ते में ही बुजुर्ग महिला को महिला चोर दूसरी महिला को और लाने का झांसा देकर पीछे से बुजुर्ग महिला के घर पहुंची जहां महिला चोर ने महिला के घर पर बेड की डोर में रखें तीन सोने की मांदलिये लेकर महिला चोर फरार हो गई।

काफी समय गुजरने के बाद महिला नहीं पहुंचने पर बुजुर्ग महिला बदाम देवी अपने घर पहुंची घर पहुंच बुजुर्ग महिला ने अपने सोने की मांदलिये वापस पहनने के लिए डबल बेड की डोर खोली तो महिला को सोने के मांदलिये नहीं मिलने पर महिला हक्की बक्की रह गई और शोर मचाने लगी जिस पर आस पास पड़ोसी बुजुर्ग महिला के घर पहुंचे। बुजुर्ग महिला के पुत्र राधेश्याम ने अपनी मां के साथ हुई घटना की रिपोर्ट थाने में दी पुलिस अज्ञात महिला चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है।

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को नगर में ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया जिसमें घोसी मोहल्ला निवासी छोटी देवी घोसी को भी पेंशन चालू कराने के नाम पर बेवकुफ बनाकर मंगलसूत्र ले गई थी लेकिन पुलिस ने अभी तक दिनदहाड़े हुई घटना का भी खुलासा नहीं कर पाई है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365