बेटे पर रेप के दर्ज मामले पर बोले महेश जोशी, ‘पुलिस निष्पक्ष होकर जांच करें’

जयपुर। जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर दुष्कर्म के दर्ज मामले को लेकर राजस्थान की राजनीति में भी सियासत तेज हो गई है। इस मामले में जहां कई अल्पसंख्यक संगठन आज शाम प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं तो वही जलदाय मंत्री महेश जोशी का भी इस मामले पर बयान सामने आया है। मंत्री महेश जोशी ने इस मामले पर अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि उन्हें मीडिया के जरिए ही इस मामले का पता चला है। अगर इस तरह का मामला है तो वह हमेशा सच्चाई और न्याय के साथ खड़े हैं।

जोशी ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में हमेशा सच्चाई अन्याय का साथ दिया है, मीडिया के जरिए पता चला है कि रिपोर्ट दर्ज हुई है पुलिस निष्पक्षता और गहराई के साथ इस मामले की जांच करें।

मामले का मीडिया ट्रायल नहीं हो

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने मीडिया से भी अपील करते हुए कहा कि इस मामले मैं पुलिस को निष्पक्ष जांच करने देना चाहिए और इस मामले की मीडिया ट्रायल नहीं हो।

महेश जोशी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पुलिस इस मामले में न्याय करेगी और सच्चाई लोगों के सामने आएगी। मुझे जितना कहना था उतना कह दिया है, यह प्रकरण हो या कोई और प्रकरण हो मैं हमेशा सच्चाई के साथ रहूंगा।

गौरतलब है कि जयपुर की एक युवती ने मंत्री जोशी के पुत्र रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली के सदर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करके इस मामले को सवाई माधोपुर पुलिस की को भेजा है और पूरे मामले की जांच करने को कहा है। वहीं कांग्रेस चिंतन शिविर से पहले हुए इस मामले को लेकर कांग्रेस के सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चा चल पड़ी है।