जयपुर मैं दो पक्षों में में चली लाठी भाटा जंग, आधा दर्जन लोग घायल 

जयपुर। जयपुर के  आमेर थाना इलाके में शराब पीकर घर में घुसने की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। लाठी-भाटा जंग में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर  पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े बारह बजे कुराड गांव में शराब पीकर घर में घुसने की बात को लेकर सुभाष का अपने पडौसियों से झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों में जमकर लाठी-भाटा चले। इसमें सुभाष व दूसरे पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने शांति भंग के आरोप में सुभाष व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। झगड़े की मूल वजह दोनों पक्षों के बीच पहले से एक सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद बताया जा रहा है।

जांच अधिकारी एएसआई मोहन ने बताया कि रात को शराब पीकर घर में घुसने की बात को लेकर दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग हो गई थी। झगड़ा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। झगड़े में घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मंगलवार को  घायलों के बयान लेकर  उनका मेडिकल करवाया  गया।