जयपुर

कपड़े सुखाने गई युवती से दुष्कर्म

Jaipur News  । राजधानी के शिप्रा पथ थाना इलाके में किराए पर रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि वह कपड़े सुखाने छत पर गई थी इस दौरान पड़ौसी किराएदार युवक ने अपने साथी की मदद से कमरे में खींच लिया।

दरवाजे पर खड़ा दोस्त निगरानी करता रहा और पड़ौसी चीख-चिल्ला रही युवती के साथ दरिदंगी। आवाज सुनकर बचाने आई भाई को देखकर दोनों आरोपित वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मामला दर्ज करवाया।

जांच अधिकारी पुलिस आयुक्त दक्षिण (एसआईयूसीएडब्यू) नरेश बंशीवाल ने बताया कि पीड़िता अपने माता-पिता और भाई के साथ मानसरोवर में एक मकान में किराए से रहती है। इसी मकान में आरोपित शशिकांत सैनी भी छत पर बने कमरे में किराए से रह रहा था। वह खुद को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करना बताता था।

पीड़ित युवती का आरोप है कि वह मकान की छत पर कपड़े सुखाने गई थी। तब शशिकांत भी कमरे से बाहर आया। उसने पीड़िता को अकेला पाकर हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद जबरन खींचते हुए अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के काफी विरोध करने और चीख पुकार मचाने पर शशिकांत नहीं रुका। वह दरिंदगी करता रहा। उसने निगरानी के लिए अपने दोस्त को कमरे के बाहर बंद दरवाजे पर खड़ा कर दिया।

इस घटना के दौरान ही पीड़िता के भाई ने उसे आवाज लगाई। काफी देर तक छत से नीचे नहीं आने पर भाई खुद छत पर चला गया। वहां बहन की आवाजें सुनी। उसे देखकर गेट पर मौजूद लड़का भाग निकला। इसके बाद पीड़िता के भाई ने लातें मारकर कमरे का दरवाजा खोला। तब बहन को आपत्तिजनक हालत में देखकर घबराए भाई ने पीडिता को संभाला। तब तक शशिकांत उसे धक्का देकर भाग निकला। उसका मोबाइल फोन भी कमरे में छूट गया। इसके बाद पीड़िता के भाई ने अपने पापा को फोन कर घर बुलाया। इसके बाद पीड़िता ने पिता से आपबीती बताई। तब वे शिप्रापथ थाने पहुंचे और आरोपित शशिकांत के खिलाफ दुष्कर्म करने और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म में सहयोग करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.