कोटपूतली डबल मर्डर मामलाः मां को बहन बना कर बना रखे थे नाजायज सबंधं, बेटे ने दोनो को मार दिया

Jaipur News। जयपुर ग्रामीण जिले के कोटपूतली थाना पुलिस ने गत नौ जनवरी 2021 को पिस्तोल से फायरिंग कर मां और उसके प्रेमी की हत्या करने का पर्दाफाश करते हुए हत्या करने वाले आरोपित बेटे सहित उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। प्रारम्भिक जांच पडताल में सामने आया कि आरोपित बेटा अवैध संबंधों के …

कोटपूतली डबल मर्डर मामलाः मां को बहन बना कर बना रखे थे नाजायज सबंधं, बेटे ने दोनो को मार दिया Read More »

January 15, 2021 6:50 pm

Jaipur News। जयपुर ग्रामीण जिले के कोटपूतली थाना पुलिस ने गत नौ जनवरी 2021 को पिस्तोल से फायरिंग कर मां और उसके प्रेमी की हत्या करने का पर्दाफाश करते हुए हत्या करने वाले आरोपित बेटे सहित उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। प्रारम्भिक जांच पडताल में सामने आया कि आरोपित बेटा अवैध संबंधों के चलते लगातार विरोध कर रहा था, लेकिन बाज नहीं आने पर उसने अपने दोस्त के साथ मिल कर एक सप्ताह पहले हत्या की योजना बनाई और फिर आरोपित ने अपनी मां और उसके प्रेमी पर ताबडतोड फायरिंग कर हत्या कर दी।

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि कोटपूतली थाना इलाके में स्थित शिव काॅलोनी में नौ जनवरी को पिस्टल से फायरिंग कर मातादीन और मृतका सुमन चौधरी की हत्या करने के मामले में सुमन के बेटे पंकज चौधरी निवासी हरियाणा हाल शिव काॅलोनी कोटपू तली और उसके दोस्त दिलबाग सिंह निवासी हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपित पंकज से पूछताछ में सामने आया कि मृतका सुमन देवी व उसके पिता के बीच में तलाक का मुकदमा चल रहा था जो अकेली कोटपूतली में रहती थी। वही आरोपित पंकज चौधरी अपने पिता के साथ गांव बुढवाल में भी रहता था तथा जो जयपुर में पढाई भी करता था। मृतका सुमन देवी का इस दौरान मातादीन राजपूत निवासी धोलीढाणी तन खरवा थाना बानसूर जिला जयपुर से सम्‍पर्क हुआ। जिसने मृतका से बहन का नाता बना रखा था। आरोपित पंकज चाैधरी माता दीन को मामा बुलाता था। मृतक मातादीन ने बहन के रिश्ते की आड मेंं मृतका सुमन देवी से नाजायज सम्बन्ध रखता था। आरोपित पंकज को इस नाजायत सम्बन्ध के बारे में पता चला तो उसने तय कर लिया कि मातादीन को सबक सिखाना है।

पंकज को यह भी शंका थी कि मातादीन हमारी प्रोपर्टी को हडपने की कोशिश कर रहा है। क्योंंकि पिछले दिनोंं सुमन देवी की दुकान को मातादीन ने सस्ते दामो में बेचकर एक नई सेन्ट्रो कार भी खरीदी थी। तीन जनवरी को ही आरोपित पंकज ने हरियाणा ने अपने दोस्त दिलबाग को कोटपूतली बुलाकर मातादीन व अपनी मां सुमन देवी को सबक सिखाने के लिये एक षडयंत्र रच कर अपने पुराने बदमाशों से सम्पर्क कर एक पिस्टल व एक देसी कट्टा व एक दर्जन राउण्ड का इंतजाम कर रखा था। पंकज को इंतजार था कि जिस दिन मातादीन उसकी मां से मिलने के लिये कोटपूतली उनके घर पर आयेगा उसी दिन इस घटना को अंजाम है।

आठ जनवरी को मातादीन उनके घर कोटपूतली सुमन देवी से मिलने के लिये आया। योजना के मुताबिक नीचे वाले कमरे में पंकज ने अपने दोस्त दिलबाग को बुला लिया और रात एक बजे आरोपित पंकज व दिलबाग दोनो उपर वाले कमरे के बाहर गये और अपनी मां को सिर दर्द की टेेबलेट मांगने के बहाने आवाज लगायी।

सुमन व मातादीन दोनोंं अन्दर वाले कमरे में एक ही बिस्तर पर सो रहे थे। जैसे ही सुमन देवी बिस्तर से उठकर बाहर आयी तो पूर्व प्लानिंग के तहत सुमनदेवी के सिर पर पिस्टल से फायरिंग कर दिया। आवाज सुनकर मातादीन अर्धनग्न अवस्था में ही बिस्तर से उठकर सुमन की तरफ आने लगा फिर दोनोंं ने मातादीन पर भी ताबडतोड फायरिंग शुरू कर दी। घटना को अंजाम देकर पंकज व दिलबाग अपनी बाइक से हाइवे की तरफ से रवाना हो रहे थे तो पंकज को लगा कि मातादीन तो शायद पूरी तरह मरा नही है। जिस पर दोनो ने बाइक वापस घुमाई और घर जाकर दुबारा दोनो के उपर राउण्ड फायर किये। जब दोनोंं को लगा कि इन दोनोंं का काम तमाम हो चुका है। इसके बाद आरोपित ने अपनी बहन को फोन कर उन्हे मारने की सूचना देकर फरार हो गए।

Prev Post

निकाय चुनाव - मतदान बूथ व मतगणना केन्द्र पर पत्रकारो के लिए फोटोग्राफी, विडियोंग्राफी पर रोक

Next Post

राजस्थान में  कल से होगा कोरोना वैक्सीनेशन का आगाज,साइड सैशन पर पहुंची वैक्सीन डोज -रघु शर्मा

Related Post

Latest News

गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर

Trending News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know

Top News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर
बच्चियों को कहा मत दो वोट,पाकिस्तान चली जाओ -IAS हरजोत कौर
राजस्थान शिक्षा विभाग- घोटालेबाज बाबू डेढ माह से नही आ रहा ड्यूटी पर लापता, DEO बचा रहे है या... ?
राजस्थान शिक्षा विभाग- लाखों का घोटाला फिर भी अब तक दोषी प्रिंसिपल पर कार्यवाही क्यो ?
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know