Tuesday, January 31, 2023

कोरोना संक्रमण – बाड़ाबंदी में बंद कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों की असम रवाना

Jaipur।असम विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद खरीद-फरोख्त की आशंका के चलते जयपुर शिफ्ट किए गए असम कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी शुक्रवार को अचानक वापस जयपुर से गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए। अचानक रवानगी के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के राजनीति क्षेत्र में चर्चा है कि वे समय से पूर्व वापस क्यों चले गए ?

सूत्रों का कहना है कि जयपुर और प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते असम कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी अपने आपको यहां सहज महसूस नहीं कर पा रहे थे।

जिसके चलते उन्होंने वापस असम जाने का फैसला किया। इससे पहले आज सुबह 9 बजे होटल फेयरमाउंट में बाड़ाबंदी में रह रहे असम कांग्रेस प्रत्याशियों को लेने के लिए एक बस होटल पहुंची थी। कड़ी सुरक्षा के बीच प्रत्याशियों की बस को मुख्यमंत्री आवास लाया गया, जहां असम कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की और सुबह का नाश्ता किया।

सीएम अशोक गहलोत ने इस दौरान प्रत्याशियों से उनका हालचाल भी जाना था । इस दौरान सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी और विधायक रफीक खान भी मौजूद रहे।

इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद असम कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी दोपहर 12 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचकर विशेष विमान से गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए। सरकारी मुख्य सचेतक डॉ.जोशी ने भी इसकी पुष्टि की है।
असम कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों का पहले 2 मई तक जयपुर में रुकने का कार्यक्रम था। असम कांग्रेस गठबंधन के 25 प्रत्याशियों को कूकस स्थित होटल फेयरमाउंट में बाड़ाबंदी में रखा गया था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए