किसानों के हित में विधेयकों के समर्थन में आना चाहिए कांग्रेस को – रामलाल शर्मा

File Photo - भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा

Jaipur News। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा सांसदों के घेराव पर कहा कि कांग्रेस कृषि बिलों पर राजनीति कर किसानों को उकसाने का काम कर रही है और सिर्फ प्रतिपक्ष के नाते विरोध दर्ज करवाने का काम कर रही है। जो कि भाजपा के सांसदों के घेराव से साबित होता है।

कांग्रेस पार्टी एनएसयूआई से सांसदों का घेराव करवा रही है, जो छात्र राजनीति करती है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता कृषि बिलों के बारे में कुछ नहीं जानते और ना ही कृषि के बारे में कुछ जानते हैं। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को कृषि बिलों के नाम भी नहीं पता और यह भी नहीं पता कि बिलों में प्रावधान क्या है और इन बिलों से किसानो का क्या फायदा और नुकसान होने वाला है। सिर्फ राजनीति करने के लिए विरोध किया जा रहा है।
विधायक शर्मा ने कहा कि 50 साल से अधिक शासन करने के बाद भी किसानों का कांग्रेस भला नहीं कर पाई और आज जब बंदिशों की बेड़ियों से किसान आजाद हो रहा है, तो कांग्रेस को तकलीफ हो रही है। विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को ऊपर वाले से डर कर किसानों के हित की बात करनी चाहिए, ना कि अहित करने का काम करना चाहिए। आने वाले समय के अंदर कांग्रेस को किसान मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठा है। कांग्रेस को किसानों के हित को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए बल्कि किसानों के हित में विधेयकों के समर्थन में आना चाहिए।