कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी माकन पहुंचे जयपुर, कहा-हम जीतेंगे 3 सीटें

Ajay Maken, state in-charge of Rajasthan Congres

Jaipur News। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन(Ajay Maken, state in-charge of Rajasthan Congress) सोमवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे। माकन इंडिगो की फ्लाइट 6ई-114 से दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। माकन को जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर रिसीव करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधायक रफीक खान, पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मेंद्र राठौड़, जियाउर रहमान और संदीप चौधरी सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे। माकन की सुरक्षा को लेकर पुलिस के जवान भी जयपुर एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।

माकन ने इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भी कहा कि राजस्थान विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनाव में नाम तय करने के सिलसिले में वे जयपुर आए है। सीएमआर और पीसीसी में इसी को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है।

बैठक में प्रत्याशियों के नाम तय करने के बाद सभी नाम केंद्रीय सीईसी से अप्रूव कराए जाएंगे। उसके बाद ही राजस्थान में होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इस समय राजस्थान की जनता गहलोत सरकार के साथ है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) की ओर से पेश किया गया बजट आम जनता से जुड़ा हुआ बजट भी है।

विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजस्थान कांग्रेस की पूरी तैयारी है।

माकन ने दावा किया कि राजस्थान में गहलोत सरकार के काम करने के तरीके की वजह से जनता का समर्थन प्राप्त होगा और तीनों सीटें कांग्रेस जीतेगी। उपचुनाव को लेकर प्रभारी मंत्री से लेकर सभी कार्यकर्ता पंचायत स्तर तक जुट गए हैं। कार्यकर्ता अपने क्षेत्रों में जाकर आमजन से मिल रहे हैं। गहलोत सरकार काफी अच्छा काम कर रही है। इसका फायदा पार्टी को उपचुनाव में मिलेगा।

News Topic : Ajay Maken, state in-charge of Rajasthan Congress,Jaipur Airport,Chief Minister Ashok Gehlot,Rajasthan Congress