जयपुर

जयपुर पुलिस ने नकबजनी गैंग के चार बदमाशों को धर-दबोचा

Jaipur News।हरमाडा थाना पुलिस ने नकबजनी करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के चार बदमाशों को धर-दबोचा है। इसमें एक बालअपचारी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपितो के पास से नकबजनी के दौरान चुराए गए जेवरात सहित वारदात में प्रयुक्त एक बाइक को भी जब्त किया गया है। आरोपितों ने अबतक की पूछताछ में दस से अधिक नकबजनी की वारदात को अंजाम देना कबूला है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आंशका जताई जा रही है।

जयपुर पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि हरमाडा थाना ने नकबजनी गैंग के गणेश सैनी (21) निवासी सरदारपुरा हरमाडा,छितरमल चौधरी (21) निवासी कांकरवाडा अराई जिला अजमेर हाल रूकमणी बिहार बैनाड रोड हरमाडा और दिनेश उर्फ धन्ना (21) निवासी दौलतपुरा रोड हरमाडा को गिरफ्तार किया गया है और वहीं एक बालअपचारी को निरूद्ध किया गया है।

थानाधिकारी चैनाराम बेडा ने बताया कि सभी आरोपित नशा करने के आदि है और अपना शौक पूरा करने के लिए दिन के समय गणेश सैनी की बाइक पर कॉलोनियों में बंद मकानों की रैकी कर उन्हे चिन्हित करते है और रात्रि में चिन्हित मकानों में नकबजनी की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते है। जिन्हे औने-पौने दामों पर बेचकर नशे का शौक पूरा करते है। आरोपितों से अब तक दस नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना कबूला है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम