जयपुर मेट्रो में नौकरी के नाम पर रुपये ठगने वाला ठग गिरफ्तार

Jaipur। जालूपुरा थाना पुलिस (Jalupura Police Station) ने कार्रवाई करते हुए जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरशन (Jaipur Metro Rail Corporation) में नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी (Fraud) कर हजारों रुपये की ठगी करने वाले एक शातिर ठग को को गिरफ्तार है। पुलिस ने आरोपित के पास से फर्जी नियुक्त (Fake appointment) पत्र व बॉण्ड पत्र (Bond letter) जब्त किए है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर (उत्तर) अनिल देशमुख ने बताया कि जालूपुरा थाना पुलिस ने जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरशन में नौकरी के नाम पर रुपये ठगने वाले आरेापित मोहित शर्मा (31) निवासी सरावगी मोहल्ला सावरदा दुदु को गिरफ्तार किया गया है। इस संबध में 24 मार्च को पीडित आनंदी लाल ने थाने मे मामला दर्ज करवाया था कि उसकी मुलाकात कुछ समय पहले आोपित मोहित शर्मा से हुई थी।

जिसने जयपुर मेट्रो में अधिकारियों से अच्छी जान पहचान होने का हवाला देकर पीडित के साले को जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में नौकरी लगाने का झांसा देकर 96 हजार रुपये हड़प लिए। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपित मोहित शर्मा को गिरफ्तार किया है। पूूछताछ में अन्य ओर मामले खुलने की आशंका जताई जा रही है।

News Topic : Jaipur,Jalupura Police Station,Jaipur Metro Rail Corporation,Fraud,Fake appointment,Bond letter