झालाना लेपर्ड सफारी में पेंथर साइटिंग देख रोमांचित हुई अभिनेत्री रवीना टंडन

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने राजधानी जयपुर में झालाना लेपर्ड सफारी का लुत्फ उठाया। अभिनेत्री लेपर्ड साइटिंग देख काफी रोमांचित हुई। वन विभाग के कर्मचारियों ने अभिनेत्री को लेपर्ड सफारी विजिट करवाई। अभिनेत्री रवीना टंडन ने लेपर्ड रिजर्व के वन्यजीवों को अपने कैमरे में कैद किया। उन्होंने लेपर्ड रिजर्व के सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी ली।

झालाना लेपर्ड सफारी के दौरान विभिन्न रूट्स पर लेपड्र्स की साइटिंग हुई, जिसे देखकर अभिनेत्री काफी रोमांचित हुई। इस दौरान लेपर्डस की अठखेलियां देखकर एक्ट्रेस काफी खुश हुई। अभिनेत्री रवीना टंडन ने लेपर्ड रिजर्व क्षेत्र के सबसे ऊंचे पॉइंट शिकार होदी का भी भ्रमण किया। शिकार होदी से झालाना जंगल के शानदार नजारे को देखकर उन्होंने तारीफ की। शिकार होदी पर भी उन्होंने कई फोटोग्राफ्स अपने कैमरे में कैद किए। जंगल के बीच खूबसूरत पलों को उन्होंने अपने मोबाइल के कैमरे में अलग अलग एंगल से शूट किया।

अभिनेत्री ने कहा कि जयपुर शहर के बीचोबीच इतना खूबसूरत घना जंगल बसा हुआ है, जो कि एक अद्भुत नजारा है। झालाना लेपर्ड रिजर्व में आकर काफी खुशी मिली है। शहर के बीचों बीच जंगल मिलना बहुत मुश्किल रहता है। गुलाबी नगरी अपने आप में बहुत खूबसूरत शहर है। इस दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने एक्ट्रेस को झालाना लेपर्ड सफारी के बारे में जानकारी दी। क्षेत्रीय वन अधिकारी जनेश्वर चौधरी और सहायक वनपाल राजाराम समेत वन विभाग के कर्मचारियों ने अभिनेत्री को झालाना जंगल के बारे में कई जानकारियां दी।

उन्होंने झालाना जंगल में मौजूद विभिन्न प्रजातियों के वन्यजीवों और वनस्पतियों के बारे में भी बताया। इसके बाद उन्होंने लेपर्ड गैलरी में लेपड्र्स के फोटोग्राफ देखें। इस मौके पर वन्यजीव प्रेमी भी मौजूद रहे। अभिनेत्री ने झालाना लेपर्ड सफारी में मौजूद लेपड्र्स की संख्या और उनके नामों के बारे में भी जाना।