JEN मीणा दलाल सहित 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार 

जयपुर/ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सीकर जिले में प्रसिद्ध खाटू की नगरी की पालिका के कनिष्ठ अभियंता(JEN) को ₹100000 की दो दलालों के माध्यम से रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सीकर की कई को एक फर्म ने शिकायत की कि उसने सीकर जिले के खाटू श्याम स्थित नगर पालिका मैं 1600000 रुपए का निर्माण कार्य किया था।

जिसके बकाया बिलों का भुगतान करने के एवज में कनिष्ठ अभियंता दिनेश चंद मीणा अपने दलाल मदन लाल मीणा और पूरण मीणा के माध्यम से ₹ ₹160000 मैं तो रिश्वत मांग रहे हैं इस शिकायत पर सीकर इकाई के डिप्टी एसपी राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में सत्यापन कराया गया जो सही पाए जाने पर पुलिस निरीक्षक सुरेश चंद्र के नेतृत्व में एक टीम ने कार्यवाही करते हुए।

दलाल मगनलाल पुत्र सूरज सुरजाराम निवासी नया बास पोस्ट दुधवा पुलिस थाना जीण माता हाल खाटू श्याम और पूर्ण पुत्र श्री रामदेव कुमावत निवासी खाटू श्याम दोनों निजी व्यक्ति को परिवादी से ₹100000 की रिश्वत राशि कनिष्ठ अभियंता दिनेश चंद मीणा के लिए लेते हुए गिरफ्तार किया।

कनिष्ठ अभियंता दिनेश मीणा को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई की भनक लगते ही वह मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है सत्यापन के समय कनिष्ठ अभियंता ने ₹50000 की रिश्वत राशि वसूल कर ली थी दलाल मगनलाल के होटल के काउंटर की तलाशी ली गई ।

तो ₹500000 की समुद्र अक्षरी बरामद हुई है आरोपी कनिष्ठ अभियंता दिनेश चंद मीणा दलाल माखनलाल के होटल में ही स्थाई रूप से निवासरत पाया गया ।