Jaipur / दो ट्रकों की भिडंत के बाद लगी आग,चालक जिंदा जला

jaipur News । कानोता थाना इलाके में जयपुर- आगरा नेशनल हाइवे पर रविवार देर रात दो ट्रकों में आमने सामने की भीषण भिडंत हो गई। भिडंत इतनी तेज थी कि तेज धमाका हुआ और उसके बाद दोनो ट्रकों में आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही आग लगने से एक ट्रक चालक जिंदा जल गया और दूसरा ट्रक चालक गंभीर घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार खीचड ने बताया कि रविवार रात करीब एक बजे रिंग रोड बगराना कट पर एक ट्रक टर्न ले रहा था, इसी दौरान सामने से आ रहे दूसरे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर से डीजल टैंक धमाके के साथ फट गया और फिर आग लग गई। आग लगते ही दूसरे ट्रक का चालक और खलासी उतर कर भाग गए।  जिस ट्रक में आग लगी उस ट्रक का केबिन भी पिचक गया जिससे चालक और खलासी उसमें फंस गए।
जब तक उनको बाहर निकाला गया चालक की जलने से मौत हो चुकी थी। एक अन्य को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान हाइवे पर बड़े वाहनों का जाम लग गया। दोनो क्षतिग्रस्त ट्रकों को हाइवे से हटाने में करीब दो घंटे से भी ज्यादा का समय लगा। इसके बाद जाम खुला। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। ट्रक नम्बरों के आधार पर शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे है।