बाड़मेर में क्या भाजपा निर्दलीय भाटी से डर रही है ? बागेश्वर बाबा कल बाड़मेर में

liyaquat Ali
बागेश्वर बाबा

 

जयपुर। धौरों की नगरी जैसलमेर बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव की द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा लेकिन इस सीट से क्षेत्र की जनता के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ताल ठोक कर मैदान में चुनाव लड़ रहे शिव विधानसभा से शिव विधायक चुने गए।

रविंद्र भाटी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेताओं की चिंता को बढ़ा दिया है और भाजपा ने यहां से पूर्व सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पर भरोसा जताते हुए एक बार फिर चुनाव मैदान में उतारा है इसी सीट पर हाल ही में विधानसभा चुनाव में इस लोकसभा सीट क्षेत्र की शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़कर जीत हासिल करने वाले रविंद्र भाटी ने भाजपा से टिकट मांगा था।

लेकिन भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो वह चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में कूद गए हैं उनके साथ अपार्जन समर्थन और नामांकन रैली में उमड़े से लाभ को देखकर भाजपा नेताओं निखलबली मच गई है और यह सीट हाथ से निकलने का डर सताने लगा है इसी को मध्य नजर रखते हुए बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सोमवार को आध्यात्मिक समाधान सत्र एवं आशीर्वचन के रूप में एक कार्यक्रम रखा है जा रहा है।

बागेश्वर धाम सरकार के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोमवार को 8 मार्च शाम 4:00 बजे बाड़मेर मुख्यालय पहुंचेंगे। बाबा बागेश्वर के नाम से प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यहां सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्टेशन रोड के मैदान में विश्व हिंदू परिषद की ओर से आयोजित आध्यात्मिक समाधान सत्र एवं आशीर्वचन समारोह को संबोधित करेंगे ।

ADVERTISEMENT

बाबा बागेश्वर दरबार में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यहां के स्थानीय श्रद्धालुओं एवं आमजन से आध्यात्मिक चर्चा करेंगे। दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी मौजूद रहेंगे और बाबा बागेश्वर का सानिध्य प्राप्त कर आशीर्वाद लेंगे ।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

राजनीतिक हल्का में चर्चा है कि बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री को आध्यात्मिक शिविर के बहाने बाड़मेर बुलाकर मतदाताओं के मन को बदलने और भाजपा के पक्ष में करने का प्रयास है?

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाबा बागेश्वर का बाड़मेर पधारने के उपलक्ष में सभी क्षेत्रवासियों की ओर से आभार व्यक्त किया है। कैलाश चौधरी ने कहा कि राष्ट्रहित एवं सनातन धर्म के प्रति बाबा बागेश्वर का समर्पण एवं सेवा भाव अद्भुत है। रचित रूप से आपका सानिध्य एवं मार्गदर्शन हम सबके लिए प्रेरणादायी साबित होगा।

बाड़मेर मे मेघवाल समाज दो गुट मे बंटा, किसको देगे सर्मथन

बाड़मेर मेघवाल समाज के वोट में हुए दो हिस्से,शहर में एक जगह भारी मात्रा में मेघवाल समाज के लोगो ने सांसद उम्मीदवार कैलाश चौधरी को समर्थन दिया, वही दूसरी जगह महावीर नगर मेघवाल समाज की बैठक कर भारी मात्रा में कोग्रेस उम्मीवार उमेद बेनीवाल को समर्थन दिया।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.