Car became Yamraj, 4 people of same family including innocent died
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में IPS की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे, महिला की मौत

जयपुर/ राजस्थान में आज एक आईपीएस अधिकारी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह बाल-बाल बचे लेकिन वही उनकी कार से एक महिला की मौत हो गई है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार आईपीएस प्रदीप मोहन शर्मा आज अजमेर से जयपुर लौट रहे थे और उसी दौरान जयपुर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इससे सड़क पार कर रही एक महिला की कार की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि आईपीएस प्रदीप मोहन शर्मा के मामूली चोट आई और वह बाल-बाल बच गए।

विदित है की प्रदीप मोहन शर्मा पूर्व में आरपीएस अधिकारी थे और भीलवाड़ा में पुलिस उप अधीक्षक के पद पर तैनात रहे तथा इसके बाद आईपीएस के रूप में पदोन्नत होने के बाद प्रदीप शर्मा भीलवाड़ा में 2 साल से अधिक तक भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक के पद पर भी तैनात रहे हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम