उद्योगपति और LNJ ग्रुप रिजू झुनझुनवाला ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

 जयपुर/भीलवाड़ा/भीलवाड़ा के प्रमुख उद्योगपति और LNJ ग्रुप के निदेशक एवं 2019 में अजमेर से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके रिजू झुनझुनवाला ने आज कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। 

उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला नक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे इस्तीफे के पत्र को अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है। 

उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला ने अपने पत्र में कहा है कि मुझे पार्टी द्वारा 2019 में अजमेर से लोकसभा चुनाव में प्रतिनिधित्व करने का एक शानदार अवसर दिया गया था।

उन्होंने विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से कांग्रेस पार्टी की सेवा करने की पूरी कोशिश की लेकिन व्यर्थ। आने वाले समय में पूरे जोश के साथ राजस्थान के लोगों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, कहा कि वो पार्टी के माध्यम से इस मिशन के प्रति कोई मूल्य जोड़ने में असमर्थ हूँ।

उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला ने अपने पत्र में कहा है कि वो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का, जो मेरे लिए एक पिता समान रहे हैं, और सचिन पायलट का, जिन्होंने मुझे समर्थन दिया और उन पर विश्वास करके यह अवसर प्रदान किया। 

उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला ने कहा है कि राजस्थान का सौभाग्य है कि उसके जैसा नेता मिला। उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला ने कहा है कि उनके साथ जुड़े सभी लोगों को मेरा बहुत-बहुत धन्यवाद- हमारा बंधन हमेशा बना रहेगा।

उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला ने बताया कि वो अपने फाउंडेशन के माध्यम से भीलवाड़ा और अजमेर के लोगों के लिए जो कुछ भी अच्छा कर सकता हूं, उसके लिए हमेशा उपलब्ध रहुंगा। उन्होंने बताया पार्टी या विचारधारा की परवाह किए बिना किसी भी अच्छे काम के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगें।