Income tax raids of marble and granite traders
जयपुर

जयपुर में दो कारोबारियों के यहां आयकर के छापे

जयपुर/ आयकर विभाग(Income tax ) की टीमो ने आज शहर मे दो कारोबारियों के यहां अलग-अलग टीमो ने सर्च शुरू की । प्रारंभिक जांच पड़ताल मे लाखो रूयपे की बेनामी संपत्तियों का खुलासा होने की संभावना है । खबर लिखे जाने तक कार्यवाही जारी थी ।आयकर विभाग की इस कार्रवाई से व्यापारियो मे खलबली मच गई ।

विभाग की टीमो ने होटल और इलेक्ट्रॉनिक्स से जुड़े दो बड़े कारोबारी के सीतापुरा, आदर्श नगर, नेहरू बाजार सहित कई जगहों पर कार्रवाई की है।
जयपुर में टीम ने बुधवार को आदर्श नगर में इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम है।

इनके वीटो पावर ब्रांड के नाम से बाजार में प्रोडक्ट आते है। इसके अलावा नेहरू बाजार में इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम और दुर्गापुरा में होटल में इनकम टैक्स की ओर से कार्रवाई की गई। इनकम टैक्स टीम को व्यापारियों के पास से करोड़ों रुपए की आय चोरी मिलने का अनुमान है।

आयकर की टीम होटल मालिकों के घर और प्रतिष्ठानों पर जांच पड़ताल कर रही है। टीम ने कई दस्तावेज जब्त किए है। कई बेनामी प्रॉपर्टी भी मिली है। साथ ही बैंक खाते भी खंगाले जा रहे है। इनके यहां से कितनी ब्लैक मनी मिली है। इसका खुलासा नहीं हो सका है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम