मैंने खूंटा गाड दिया तो मोदी भी नही हिला सकते, गलतफहमी मत पालना – ओम माथुर

 

जयपुर/ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने कहा है कि वह अगर खुटाघाट दे तो मोदी भी नहीं हिला सकते राजस्थान में गलतफहमी मत पालना ।

राजस्थान में कांग्रेस में सत्ता में आने के बाद भी जहां एक और आपस में जबरदस्त खिंचा तान और वर्चस्व की लड़ाई सत्ता के हासिल करने के 4 साल बाद भी जारी है वहीं दूसरी ओर प्रदेश में 1 साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब भाजपा में भी खिंचा तान शुरू हो गई है और इसका नजारा आज नागौर के परबत सर में एक कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला।

https://twitter.com/8PMnoCM/status/1607791308210573312?t=RQBdjszD1yBcdl_B6owpAw&s=09

 

जब इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और भाजपा की केंद्रीय चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारी ओम माथुर ने कहा कि अगर उन्होंने खुटाघाट दिया तो उसे मोदी भी नहीं हिला सकते ।

जयपुर वालों की मै हर एक नस नस से वाकिफ हूं मेरा तेरा इन सब गलतफहमी से दूर हो जाओ ओम माथुर ने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर यह बात कही कि उन्होंने खुटाघाट दिया तो फिर मोदी भी नहीं उखाड़ सकते इसलिए सब गलतफहमी निकाल दो ओम माथुर के इस बयान के बाद राजनीतिक हलकों में और विशेषकर भाजपा में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है ।