If Gajendra Singh has guts then file a defamation case against us: Joshi
जयपुर राजस्थान

गजेंद्र सिंह में दम है तो हम पर करें मानहानि का केस,हम उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं है क्योंकि हम सच्चाई के साथ हैं और वो सबसे बड़े झूठे – जोशी

जयपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से कांग्रेस नेताओं पर मानहानि करने के बयान को लेकर गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी ने पलटवार किया है। मंत्री महेश जोशी ने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत में दम है तो वो हम पर मानहानि का केस करें, हम इसके लिए तैयार हैं। मंत्री जोशी ने कहा कि हम तो उन्हें बार-बार मौका दे रहे हैं कि वह अपना वॉइस सैंपल का परीक्षण कराएं,उन्हें मानहानि का भी मौका दे रहे हैं।उन में दम है तो उन्हें मानहानि का केस करना चाहिए।मंत्री जोशी ने कहा कि हम उनकी धमकियों से डरने वाले नहीं है क्योंकि हम सच्चाई के साथ हैं और वो सबसे बड़े झूठे।

मंत्री जोशी ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जनसुनवाई के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र में जल शक्ति मंत्री होने के बावजूद गजेंद्र सिंह शेखावत कोई भी योजना राजस्थान के लिए नहीं ला सके। इससे बड़ा दुर्भाग्य और कुछ नहीं हो सकता, उन्होंने कहा कि ईस्टर्न कैनाल परियोजना बीजेपी सरकार के समय की थी। 2017 में इस योजना की डीपीआर तैयार हुई थी और जिस अधिकारी ने डीपीआर तैयार की थी वोअधिकारी आज केंद्र में जल शक्ति महकमे में है।

मंत्री महेश जोशी ने कहा कि अगर राजनीतिक द्वेषता की बात होती तो हमें इस योजना का विरोध करना चाहिए था लेकिन हमने इस योजना का विरोध नहीं किया बल्कि इस योजना पर काम शुरू कर दिया है। लेकिन केंद्र सरकार और गजेंद्र सिंह शेखावत इस मामले में कोई सहयोग नहीं कर रहे हैं। मंत्री महेश जोशी ने कहा कि बीजेपी और केंद्रीय मंत्री इसलिए इस योजना में सहयोग नहीं कर रहे हैं क्योंकि विधानसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया था इसलिए अब यह लोग पूर्वी राजस्थान की जनता से बदला ले रहे हैं लेकिन राजस्थान की जनता चुप बैठने वाली नहीं है और इन्हें करारा जवाब देगी।

मंत्री महेश जोशी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत ने बयान दिया था कि अगर प्रधानमंत्री ने ईस्टर्न कैनाल परियोजना को लेकर एक शब्द भी कहा हो तो वह आज ही राजनीति से संयास ले लेंगे। हमने सबूत के साथ वीडियो उन तक भेज दिए हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईआरसीपी परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की बात कर रहे हैं लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत अपने राजनीति से सन्यास वाले बयान पर कायम नहीं है। उन्हें अपने बयान पर कायम रहकर राजनीति से संयास ले लेना चाहिए। इससे पहले मंत्री महेश जोशी ने आज पीसीसी मुख्यालय में जनसुनवाई के दौरान फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण किया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम