आईबी अधिकारी की टवेरा कार ले उड़े चोर 

 

जयपुर।  राजधानी के मोतीडूंगरी थाना इलाके में स्थित मुख्य सचिव बंगले के समीप सेंट्रल आईबी के आईजी  केसी मीना की टवेरा कार को चोरों द्वारा चोरी  कर ले जाने का मामला सामने आया है।

टवेरा कार चोरी होने की वारदात का पता चलने पर  पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में जयपुर जिले में नाकाबंदी करवाई गई। लेकिन वाहन चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।  इस संबंध में आईजी के ड्राइवर विनोद कुमार ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार ड्राइवर विनोद ने मामला दर्ज करवाया कि वह मंगलवार सुबह किसी विभागीय कार्य से टोंक रोड पर सेंट्रल पार्क के सामने गया था। इस सरकारी टवेरा गाड़ी को विनोद ने टोंक रोड पर मुख्य सचिव बंगले के समीप गाड़ी को लॉक की और पास टॉयलेट करने नजदीक एक सुलभ कॉम्पलेक्स में चला गया।  कुछ ही देर  बाद लौटा तो उसकी टवेरा नजर आई। यह देखकर उसके हाथ पैर फूल गए और आसपास तलाश की गई।  इसके बाद आईजी मीना को इसकी जानकारी दी।

तब आईजी मीना ने पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों को टवेरा गाड़ी की चोरी के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तब जिले में शहर से बाहर जाने वाले प्रमुख रास्तों पर सख्त नाकाबंदी करवाई गई।

सीसीटीवी में दिखाई दी चोरी हुई टवेरा 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मार्गो के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।  जिसमें टवेरा कार जनपथ पर अंबेडकर सर्किल से होकर विधानसभा की तरफ जाते नजर आई।, इसके बाद फिर फुटेज नहीं मिले।  पुलिस का कहना है कि सम्भवत: टवेरा  अजमेर रोड या फिर टोंक रोड पर जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की स्पेशल टीमें का गठन किया और आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।