आईएएस टीना डाबी, प्रदीप गवांडे का विवाह आज, 22 अप्रेल को होगा आशीर्वाद समारोह

जयपुर। राजस्थान की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ( IAS Tina Dabi ) और प्रदीप गवांडे ( Pradeep Gawande) आज विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। राजधानी जयपुर के फाइव स्टार होटल में दोनों का विवाह आज संपन्न होगा। हालांकि विवाह समारोह में वर और वधू पक्ष के सदस्य और खास दोस्त ही शामिल होंगे। आज विवाह समारोह संपन्न होने के बाद 22 अप्रैल को राजधानी जयपुर के ही पांच सितारा होटल में आशीर्वाद समारोह रखा गया है। आशीर्वाद समारोह के लिए मेहमानों की एक बड़ी सूची रखी गई है, जिसमें नौकरशाहों और राजनीतिक हस्तियों से जुड़े लोग भी शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि आईएएस टीना डाबी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। आईएएस टीना डाबी की यह दूसरी शादी है। दरअसल आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

IAS topper Tina Dabi is going to get married again, the groom's second marriage too

दोनों ने जल्द ही विवाह बंधन में बंधने की सूचना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी जिसके बाद देश भर में यह मामला चर्चा का विषय बन गया था। हालांकि पिछले 1 सप्ताह से टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है ।

आईएएस अतहर आमिर खान से लिया था तलाक

इससे पहले टीना डाबी ने अपने बेचमैंट और यूपीएससी में दूसरा स्थान हासिल करने वाले जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर खान से 2018 में शादी कर ली थी लेकिन बाद में दोनों के रिश्तो में कड़वाहट होते चली गई और फिर दोनों ने आपसी रजामंदी से जयपुर के पारिवारिक न्यायायलय में तलाक की अर्जी लगाई थी और बाद में दोनों का तलाक हो गया था। अतहर अली ने जहां अभी दूसरी शादी नहीं की है वही टीना डाबी अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं। प्रदीप गवांडे का भी ये दूसरा विवाह है।

कोरोना काल के दौरान आए थे संपर्क में

दरअसल आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात कोरोना काल के दौरान हुई थी। दोनों की ड्यूटी स्वास्थ्य विभाग में लगाई गई थी। इस दौरान लगातार दोनों की मुलाकात और बातचीत के बीच पहले दोस्ती हुई इसके बाद प्रदीप गवांडे मे टीना डाबी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

हिन्दुस्तान जिंक भूमिगत खनन में बैटरी चलित वाहन करेगा उपयोग,1 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश, देश की पहला ग्रुप होगा

भीलवाड़ा/ देश में चांदी और तांबा उत्पादन में सबसे अग्रणी नंबर वन ग्रुप वेदांता ग्रुप हिंदुस्तान जिंक कंपनी भी पर्यावरण की सुरक्षा को मध्य...

अक्षय सेवा संस्थान द्वारा फ्री आंखो का शिविर 5 को

भीलवाड़ा / अक्षय सेवा संस्था द्वारा भीलवाड़ा में निशुल्क आंखों का कैंप 5 फ़रवरी रविवार को संस्था के मुख्य संरक्षक चंद्र देव आर्य के...

रेल सेवाएं रद्द,एक गाड़ी हमीरगढ़ व दूसरी रायला में होगा ठहराव

अजमेर/ पूर्व रेलवे द्वारा हावड़ा मण्डल के बर्द्धमान स्टेशन पर अनुरक्षण कार्य हेतु ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इस कार्य हेतु रेल यातायात...