IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे आशीर्वाद समारोह आज, राजनीतिक हस्तियां भी होंगी शामिल

जयपुर। आईएएस अधिकारी टीना डाबी और प्रदीप गवांडे का 20 अप्रैल को विवाह संपन्न होने के बाद आज दोनों का आशीर्वाद समारोह होने जा रहा है। आशीर्वाद समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ-साथ मंत्रिमंडल के सदस्य, सत्ता पक्ष- विपक्ष के नेताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में नौकरशाहों को भी आशीर्वाद समारोह में आमंत्रित किया गया है। 22 गोदाम में स्थित एक होटल में आज शाम होने वाले आशीर्वाद समारोह में महाराष्ट्र- दिल्ली सहित कई अन्य राज्यों से भी मेहमान जयपुर पहुंचने शुरू हो गए हैं जहां नव दंपत्ति को आशीर्वाद देंगे।

बताया जाता है कि आशीर्वाद समारोह में आने वाले मेहमानों के लिए दो अलग-अलग होटलों में 100 से ज्यादा कमरे बुक किए गए हैं जिनमें दूसरे प्रदेशों से आने वाले मेहमानों को ठहराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी और उनके बेचमेंट के साथी भी इस आशीर्वाद समारोह में शामिल होंगे। आशीर्वाद समारोह को लेकर तमाम तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

होटल के पीछे वाले हिस्से के ओपन ग्राउंड में आशीर्वाद समारोह होगा। 1हज़ार लोगों के खाने की व्यवस्था होटल में की गई है।खाने में उत्तर भारतीय और मराठी व्यंजनों को भी शामिल किया गया है। साथ ही दक्षिण भारतीय व्यंजनों को भी इसमें शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि टीना डाबी और प्रदीप गवांडे का विवाह 20 अप्रैल को एक होटल में संपन्न हुआ था।हालांकि इस विवाह समारोह में दोनों ही पक्षों के खास लोग ही शामिल हुए थे। गौरतलब है कि प्रदीप गवांडे और टीना डाबी दोनों का दूसरा विवाह है।

प्रदीप गवांडे टीना डाबी से उम्र में 13 साल बढ़े हैं। इससे पहले टीना डाबी का अपने बेचमेंट अतर आमिर खान से प्रेम विवाह हुआ था ।

लेकिन सिर्फ कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी और दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक ले लिया था। उस वक्त भी दोनों की शादी पूरे देश भर में चर्चा का विषय रही थी।