प्रेम सबंध के चक्कर मैं कलयुगी पति ने प्रमिका के मिलकर पत्नी की हत्या

जयपुर । जयपुर के गांधीनगर से गायब युवती के केस में बड़ा खुलासा हुआ है। गुजरात की आयकर विभाग की बड़ौदरा शाखा में तैनात इनकम टैक्स इंस्पेक्टर लोकेश ने ही खुद की पत्नी मुनेश की हत्या की थी, हत्या करने के बाद उसने शव को बड़ोदरा में ही छुपाया और खुद ने ही जयपुर आकर परिजनों के साथ मिलकर गांधीनगर थाने में अपनी पत्नी मुनेश की गुमशुदगी दर्ज कराई।


इस बीच जयपुर पुलिस को गुजरात से सूचना मिली कि लोकेश खुद ही पत्नी मुनेश को लेकर गुजरात गया था। जहां उसने पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन में दफना दिया। बताया जा रहा है कि उसने यह सब अपनी प्रेमिका को पाने के लिए किया। लोकेश व मुनेश की चौदह माह पूर्व ही शादी हुई थी।
जयपुर। एक आयकर इंस्पेक्टर ने प्रेमिका से अवैध संबंध रखने के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी दस-बारह दिन पहले पत्नी को घूमने की कह कर गुजरात ले गया। जहां उसकी हत्या करने के बाद शव को भी दफना दिया। वारदात के खुलासे के बाद जयपुर शहर के गांधी नगर पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।
उसके बाद बड़ोदरा में लोकेश के संपर्क में एक लड़की आ गई जिससे संबंध रखने के लिए उसने पत्नी को रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने बताया कि लोकेश ने खुद ही परिजनों को बताया कि उसने मुनेश को मार कर दफना दिया है।