पति ने अपनी पत्नी की शादी प्रेमी से कराई 

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

जयपुर/ महिलाएं शादी होने के बाद भी अक्सर अपने प्रेमियों से पति से झूठ बोलकर चुप-चुप कर मिलते रहती हैं और कुछ महिलाएं तो अपने प्रेमियों को भी धोखा देकर अन्य प्रेमी के साथ रिश्ते निभाती रहती है हालांकि पुरुष भी अपनी पत्नियों को धोखा देकर अपनी प्रेमिकाओं से मिलते रहते हैं और यह अक्सर आप खबरों में पढ़ने और सुनते रहते हैं ।

लेकिन एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जब एक पति ने अपनी पत्नी से चोरी छुपे मिलकर आए उसके प्रेमी कि पहले तो पकड़ कर गांव वालों के संग पिटाई कर दी और फिर बाद में एक मंदिर में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की शादी कर कर विदा कर दिया ।

घटना उत्तर प्रदेश के देवरिया में घटित हुई है मामला देवरिया जिले के थाना बरियापुर नगर पंचायत का है यहां रहने वाले एक युवक की शादी एक साल पहले बिहार राज्य के गोपालगंज जिले के थाना भोरे क्षेत्र के एक गांव में हुई थी और सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन रात को पत्नी का प्रेमी आकाश शाह जो बिहार के भोरे का रहने वाला है अचानक अपनी प्रेमिका से मिलने बरियारपुर उसके ससुराल पहुंच गया । प्रेमी को घरवालो ने पकड लिया।

घर के अंदर पकड़े जाने की सूचना पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और प्रेमी की जमकर पिटाई शुरू कर दी। प्रेमी को इस कदर पिटता देख प्रेमिका अपने पति से गुहार लगाने लगी कि उसके प्रेमी को छोड़ दिया जाए । अपन पत्नी का अपने प्रेमी के प्रति प्यार देख पति का दिल पसीज गया और उसने तय किया कि वो अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा देगा ।

पति ने अपने घर वालों और ससुराल वालों को इस शादी के लिए पहले मनाया ।।जब वो इस शादी के लिए मान गए तो पति ने मंदिर में अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी आकाश शाह से करवाई और फिर खुशी से दोनों को विदा भी किया । 

बिहार के गोपालगंज जिले के थाना भोरे के रेडवरिया गांव के रहने वाले आकाश शाह के अनुसार उसका अपने पड़ोस के गांव की रहने वाली युवती के साथ दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

वह वेल्डिंग का छोटा-मोटा काम करता है। इस बीच एक वर्ष पूर्व युवती की शादी देवरिया के बरियारपुर थाना क्षेत्र में हो गयी लेकिन वह अपनी प्रेमिका को भूल नहीं पा रहा था और इसी बीच वह रात उससे मिलने उसके ससुराल पहुंच गया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम