मकान में लगी आग पूरा परिवार जिंदा जला

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर । राजधानी के विश्वकर्मा थाना अंतर्गत जैसल्या गांव में बीती रात को एक मकान में लगी अचानक आग लगने से एक पूरा परिवार जिंदा जल गया। सोते समय लगी आग में परिवार के 5 जनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसा विश्वकर्मा के जैसल्या गांव का है। मधुबनी बिहार निवासी एक परिवार किराए के मकान में रहता था। परिवार में 3 बच्चे सहित माता-पिता थे। देर रात परिवार के पांचों सदस्य घर में सो रहे थे। अचानक लगी आग ने पांचों जनों को चपेट में ले लिया। आग से बचने के लिए कमरे के कोने में घुसकर बैठ गए।

आग से जिंदा जलने से पांचों जनों की मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया और पुलिस ने जले हुए पांचों शव को बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया।

पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। बताया जाता है कि यह घटना सिलेंडर में आग लगने से हुई है लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है हालांकि पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम