उच्च शिक्षा मंत्री हमें आंखें दिखाते हैं- डॉ .विक्रम सिंह गुर्जर

तबादलों (Transfers) को लेकर राजस्थान सरकार (Government of Rajasthan)में विरोध के सुर समाप्त होते दिखाई नही दे रहे है। विधायकों(MLAs) से लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी रोष है।

Lal Chand Kataria PCC

Jaipur News :  तबादलों (Transfers) को लेकर राजस्थान सरकार (Government of Rajasthan)में विरोध के सुर समाप्त होते दिखाई नही दे रहे है। विधायकों(MLAs) से लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी रोष है।

इसको भी पढ़े

https://www.dainikreporters.com/2018/06/02/vikram-singh-gurjar-name-is-enough/

 

ऐसा ही एक नज़ारा आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) दफ्तर में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया(Agriculture Minister Lalchand Kataria) की जनसुनवाई  में देखने को मिला है। कांग्रेस समर्थित कर्मचारी नेता डॉ .विक्रम सिंह गुर्जर(Dr. Vikram Singh Gurjar) ने भी अपना दर्द बयां करते हुए।

Dr.vikram singh Gurjar
Dr.vikram singh Gurjar

उच्च शिक्षा मंत्री  भंवरसिंह भाटी  (Higher Education Minister Bhanwar Singh Bhati)पर गंभीर आरोप लगाए लगाते हुए कहा कि  5 साल तक बीजेपी राज में प्रताड़ित रहने के बाद भी कांग्रेस राज में उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है।

आपको बता दें कि जबकि पिछले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में विक्रम सिंह गुर्जर (Dr. Vikram Singh Gurjar) देवली उनियारा (Deoli Uniara) क्षेत्र से कांग्रेस (Congress) टिकट के दावेदार रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री और सीएम को भी इस दर्द से अवगत करवा चुके है, बावजूद इसके उच्च शिक्षा मंत्री हमें आंखें दिखाते हैं, धमकाते  हैं।

गुर्जर का कहना था कि उनका स्वयं का तबादला अभी तक जयपुर नहीं हो पाया है । कॉलेज शिक्षा में अब भी आरएसएस के लोग जमे हैं । कांग्रेस की सरकार बने इतना अरसा हो गया लेकिन आरएसएस(RSS) के पदाधिकारी तक कॉलेज निदेशालय (College directorate) में लगे हुए हैं।

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी के ओएसडी जयभारत सिंह आरएसएस (OSD Jay bharat Singh RSS) से जुड़े हैं । जब उच्च शिक्षा मंत्री के ओएसडी ही आरएसएस के हों, तो न्याय कैसे मिलेगा। पीसीसी में कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया की जनसुनवाई (Jansunwai) के समय  प्रदेश महासचिव पुखराज, प्रदेश संगठन महासचिव महेश शर्मा भी मौजूद रहे ।

Previous articleरैली निकालकर लोगों को किया जागरूक
Next articleएसीबी ने एसबीआई बैंक के मैनेजर हरकेश मीणा को रंगे हाथ धर दबोचा
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।