High Court seeks reply from Gehlot government regarding PTI recruitment result
जयपुर राजस्थान

PTI भर्ती परिणाम को लेकर हाईकोर्ट ने गहलोत सरकार से मांगा जवाब

जयपुर । हाईकोर्ट ने शारीरिक शिक्षा अध्यापक सीधी भर्ती 2022 के परिणामों को चुनौती देने वाली याचिका पर शिक्षा सचिव, माध्यमिक शिक्षा निदेशक और राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव को नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जबाव देने के आदेश दिए हैं।जस्टिस इंद्रजीत सिंह की एकल पीठ ने कुलदीप सिंह की याचिका पर 2 सप्ताह में जवाब देने के आदेश दिए हैं।

Constable Recruitment 2021: सीआईडी सीबी में शारीरिक दक्षता-मापतौल परीक्षा का परिणाम जारी, 53 अभ्यर्थियों को लिया चयन सूची

याचिका में अधिवक्ता रामप्रताप सैनी ने बताया की 21 अक्टूबर को पीटीआई भर्ती-2022 का परिणाम आया था। जिसमें याचिकाकर्ता का चयन नहीं हुआ जबकि आधा दर्जन से अधिक उसके उत्तर सही थे लेकिन विभाग ने उन्हें ग़लत माना और डिलीट भी कर दिए।

जबकि बोर्ड की पुस्तक के अनुसार प्रश्नों के उत्तर सही है। याचिका में कहा गया कि इन विवादित प्रश्न पर विशेषज्ञों कमेटी बना कर जाँच की कराई जाए। याचिका में कहा गया है कि यदि उत्तर सही पाए जाते हैं तो पुनः परिणाम जारी कर उन्हें नियुक्ति दी जाए ।

ब्लूएड एप्प से दोस्ती फिर ऐसा काम जिससे आपकी रूह कांप जाए, हिस्ट्रीशीटर समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

अधिवक्ता राम प्रताप सैनी ने बताया की चालीस अंक लाने ज़रूरी थे पेपर में ग़लत उतर जाँचने की कारण नहीं आए। हाईकोर्ट की एकल पीठ ने इस याचिका को स्वीकार करते हुए दो सप्ताह में जवाब माँगा है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम