राजस्थान में दिल दहलाने वाला हादसा कार ट्रक भिडंत में 6 जिंदा जले

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर उपखंड में आज शाम को घटित एक दिन दहला देने वाले हादसे में एक कर और ट्रक में कोई विविडेंट में कर में सवार सभी 6 जनों की जिंदा जलने से मौत हो गई बताया जाता है कि मृतक एक ही परिवार के थे खबर लिखे जाने तक विस्तृत रिपोर्ट नहीं मिल।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर उपखंड के आशीर्वाद चौराहे पर पुल पर आज शाम को एक कर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कर में आग लग गई जिससे कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का ही मौका नहीं मिल पाया कार को आज का गोला बनते देख हाईवे पर आने जाने वाले वाहन चालकों ने गाड़ियां रोक कर और होटल वालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची ।

https://x.com/dainikreporters/status/1779479337491927167?t=tWBQ4PFGnGQPMMLDiJN6Xg&s=08

उससे पहले लोगों ने और ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक कर में सवार सभी 6 जाने जिंदा जल गए मौके पर पहुंची पुलिस ने कर में जल्दी जिंदा लाशों को बाहर निकाल जिनकी पहचान नीलम गोयल पत्नी मुकेश गोयल,

Advertisement

आशुतोष गोयल पुत्र मुकेश गोयल निवासी शारदा रोड मेरठ, मंजू बिंदल पत्नी नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल (35) पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल पत्नी हार्दिक, दीक्षा पुत्री हार्दिक (4) और दीक्षा की 2 साल की बहन कार में थी।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम