हाथ पंचायत चुनाव में भी भाजपा पर बहुत भारी पडेगा -प्रतापसिंह खाचरियावास

Jaipur News ।  मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास कहा कि भाजपा नेताओं का चाल, चरित्र और चेहरा काला है। ब्लेक पेपर जारी करने वाले भाजपा नेताओं के काले कारनामों को पूरा देश भुगत रहा है। 15 लाख हर व्यक्ति को देने, अच्छे दिन का वादा करने वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में अंबानी और अडानी की सम्पत्ति लॉक डाउन में तीन गुना हो जाती है। विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे बैंक घोटाला करने वाले उद्योगपतियों के 68 हजार करोड़ के कर्जे माफ कर दिये जाते हैं।

खाचरियावास ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बेरोजगारी से देश के हजारों नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के भाजपा नेता किसानों के साथ जो धोखा हुआ, उसके ऊपर एक शब्द नहीं बोलते और हाथ का निशान उलटा लगाकर ब्लेक पेपर जारी करते हैं। खाचरियावास ने कहा कि जयपुर, जोधपुर और कोटा में भाजपा को हाथ का निशान भारी पड़ा है। अब पंचायत और जिला परिषद चुनाव में भी ये उलटा हाथ जो इन्होने ब्लेक पेपर में जारी किया है, राजनीतिक मर्यादाओं को ताक पर रखकर जिस तरह से कांग्रेस के निशान को दर्षाया गया है। यह हाथ पंचायत चुनाव में भी भाजपा पर बहुत भारी पडेगा। भाजपा का पंचायती चुनाव में सफाया हो जायेगा। भाजपा नेताओं का घमण्ड, झूठ और धोखा चलने वाला नहीं है। विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया ने अपनी पार्टी की चोरी को उजागर कर दिया, उन्होंने यह मान लिया कि वो जनता द्वारा चुनी हुई कांग्रेस की सरकार को गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं।

खाचरियावास ने कहा कि कटारिया का यह कहना कि हम छह माह में सरकार गिरा देगें। यह कटारिया की चुनाव में हार की बौखलाहट को दर्षाता है। आने वाले पंचायत चुनाव में जनता भाजपा को हराकर भाजपा नेताओं के घमण्ड को चकनाचूर कर देगी।