पत्रकारों की सुरक्षा और सम्मान के लिए सरकार प्रतिबद्ध, सर्कुलर जारी – गृहराज्य मंत्री बेढम

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा कि प्रदेश में पत्रकारों की सुरक्षा एवं उनके सम्मान के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। सरकार द्वारा इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा की पत्रकारों के साथ हुई किसी भी घटना पर पुलिस तुरंत एवं त्वरित कार्रवाई करे। गृहराज्य मंत्री बेढ़म भारतीय प्रेस पत्रकार संघ के स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर अपनी बात रख रहे थे। उन्होंने कहा की पत्रकारों की सुरक्षा और सम्मान के लिए पुलिस महानिदेशक और जिलों के सभी एसपी और कमिश्नर को इस बाबत सर्कुलर जारी किया ।

गृहराज्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को जारी किया सर्कुलर—

इस दौरान गृह राज्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक के नाम से सर्कुलर जारी किया। सर्कुलर में पत्रकारों की सुरक्षा एवं उनके हितों का पूरा ध्यान रखते हुए पत्रकारों का सम्मान करने के साथ ही उनके साथ होने वाली किसी भी घटना पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए हैं।

कार्यक्रम में पूर्व विधायक मानसिंह एवं पत्रकार व उनके परिजन भी मौजूद थे। इस अवसर पर ग्रह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेडम ने पत्रकारों के साथ बैठकर फाइटर फिल्म भी देखी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम