BJP State President Dr. Satish Poonia in Bhilwara district on a two-day stay from tomorrow
जयपुर

गहलोत सरकार के दीये टिम-टिमा रहे हैं, राज्य में मध्यावधि चुनाव जैसी संभावना बनी हुई है- डॉ. सतीश पूनियां

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने विधानसभा मीडिया डेस्क पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गहलोत सरकार का बजट चुनावी बजट जैसा ही है, यह बजट से साफ जाहिर हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत घोषणा तो पहले भी करते रहे, मुख्यमंत्री ने बजट भाषण में रिकॉर्ड बनाया है और 21 सीटें जीतने का रिकॉर्ड भी इन्होंने ही बनाया था।

पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत घोषणाजीवी हो गए हैं, वह भूल जाते हैं कि उनकी अपनी घोषणाओं में ही विरोधाभास था। गहलोत जब गुरुशरण छाबड़ा के अनशन के दौरान गए थे तो उन्होंने शराबबंदी की मंशा जताई थी, वह कह रहे थे कि शराबबंदी को लेकर जन जागरूकता का अभियान चलाएंगे लेकिन उन्होंने ऐसा करने के बजाय शराब की दुकानें बढ़ा दी, वह इस तरह शराब परोस रहे हैं, कुल मिलाकर इस तरह विरोधाभास नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि यह रेवेन्यू का मामला है, तो इस तरह गांधीवादी बातें करने का कोई औचित्य नहीं है।

डॉ. पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बजट भाषण के दौरान कहा था कि हमने आंधियों में भी चिराग जलाए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इनके दीये टिम-टिमा रहे हैं, इसलिए राज्य में मध्यावधि चुनाव जैसी संभावना बनी हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत की बातचीत से, उनके चेहरे से, उनके आचरण से और इनकी बाॅडी लैंग्वेज से यह साफ तौर पर लगता है कि कभी भी चुनाव में जाना पड़ सकता है।

 

उन्होंने कहा कि गहलोत ने पहले और दूसरे बजट में जो घोषणाएं की थी, उन योजनाओं का लेखा-जोखा करें तो 78 ऐसी योजनाएं हैं जो अभी तक कागजों से जमीन पर नहीं उतरी हैं। मुख्यमंत्री गहलोत भले ही कुछ भी कहें लेकिन घोषणाओं पर अमल कुछ भी नहीं हुआ है। उपचुनाव वाले जिन 4 विधानसभा क्षेत्रों में खर्च करने की बात है तो यह 4 विधानसभा क्षेत्र भी यहीं थे, उनके नेता भी यहीं थे, गहलोत सरकार ने क्यों नहीं वहां कॉलेज बनाये और क्यों नहीं वहां सड़कें बनाई, सिर्फ लोकलुभावन किस्म का कॉस्मेटिक जैसा बजट है, जनता सब जानती है, आपके झूठे वादों से जनता गुमराह नहीं होगी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम